Kanpur News: वृद्धा के घर लाखों की चोरी, दिन में खुली लूट की घटना, जांच में जुटी पुलिस

Kanpur News: अपराधियों को पुलिस का डर नहीं रह गया है। ऐसा ही कुछ गोपाल नगर के एक मकान में चोरी की घटना में देखने को मिला। जहां इस मकान में वृद्धा के साथ लूट का प्रयास हुआ था। महिला की बहादुरी ने लूट होने से रोक ली थी।

Update:2023-06-11 22:23 IST
वृद्धा के घर लाखों की चोरी जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Kanpur News: साहब हम वृद्धा होकर लुटेरों से भीड़ गए, लूट होने से बचा लिया, लेकिन कानपुर की पुलिस क्या घटना की ताक में बैठी रहती है, या अपराधियों को पुलिस का डर नहीं रह गया है। ऐसा ही कुछ गोपाल नगर के एक मकान में चोरी की घटना में देखने को मिला। जहां इस मकान में वृद्धा के साथ लूट का प्रयास हुआ था। महिला की बहादुरी ने लूट होने से रोक ली थी। लेकिन डर के मारे कुछ दिन पूर्व अपनी बिटिया के यहां शकरापुर चली गई। आज घर आई तो घर में ताले टूटे देख भौचक रह गई, चोर घर में रखे लाखों के जेवर व कैश ले गए,पुलिस को सूचना होने पर मौके पर पहुंचीं।

गोपाल नगर का मामला

गोपाल नगर में रहनी वाली वृद्धा राजरानी के पति फौज से रिटायर्ड थे। राजरानी की 5 बेटियां है। जिसमें चार की शादी हो चुकी है। एक घर में ही रहती है। राजरानी ने बताया कि बीते दो जून को घर के बाहर शाम को सब्जी काट रही थी, तभी दो लुटेरे लूट करने का प्रयास किया। लेकिन हाथ में चाकू होने पर हमने उनके हाथ पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल होकर फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर बेटियों एक बेटी ने डर के कारण शकरापुर बुला लिया। वहीं कुछ दिन बीत जाने के बाद आज रविवार को घर पहुंची तो मेन गेट का ताला खोल अंदर गई तो अंदर गेट के सभी ताले टूटे पड़े थे। और बक्सा, अलमारी के ताले भी टूटे थे। घर का सारा सामान बिखरा देख होश उड़ गए, राजरानी ने बताया कि घर में बेटियों के जेवर भी रखे थे, जिसको मिलाकर करीब 15 लाख के जेवर व एक लाख नगद कैश पार कर दिया। वहीं पुलिस को सूचना होने पर मौके पर पहुंची, और आज पास छानबीन की। और घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया। एसीपी नौबस्ता अभिषेक पांडेय ने बताया कि सीसीटीवी में संदिग्ध कैद हुआ है। पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

चली गई मेहनत की कमाई

चोरी में सारा जेवर व रुपया चले जाने पर वृद्धा रो-रो कर कहती रही कि चली गई मेरे पति की मेहनत की कमाई, काश लूट वाले दिन के बाद मैं अपने बेटियों के घर डर के कारण नहीं जाती तो आज सारा सामान बचा होता, वहीं चोरी के बाद से वृद्धा सदमे में है।

Tags:    

Similar News