Kanpur: बारिश ने बिगाड़ दिया भारत-बांग्लादेश मैच, दर्शक बोलेः पानी में गया पैसा..

Kanpur: आज सुबह से ही रुक-रुक कर बारिश हो रही है। वहीं मैच होने की उम्मीद को देख ग्राउंड को सूखाने के लिए कर्मचारी डटे हुए है।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-09-28 13:48 IST

कानपुर में बारिश ने बिगाड़ दिया भारत-बांग्लादेश मैच (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: शहर के ग्रीन पार्क में दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन की शुरुआत भारत के लिए अच्छी रही। जहां भारतीय टीम के गेंदबाजों ने बांग्लादेश के तीन विकेट जल्दी ही गिरा दिए थे। लेकिन मैच पर इंद्रदेव की नजर टेढ़ी बनी रही है। जहां मैच शुरु होने के कुछ घंटे बाद बारिश शुरु हो गई। जिसके बाद से बारिश ने बंद होने का नाम ही नहीं लिया। वहीं आज भी मैच 9ः30 बजे से शुरु होना था। दुसरे दिन बारिश होने के कारण मैच शुरु नहीं हो सका, स्टेडियम पहुंची दोनों टीमें वापस होटल लौट गई। आज बारिश बंद हुई तो मैच 12ः30 बजे शुरु होगा।

दर्शक बोलेः टिकट का पैसा गया पानी में

दीपक ने बताया कि आज मैच देखने का टिकट लिया था। लेकिन बारिश होने के कारण मैच शुरु नहीं हो पाया। जिस कारण बिना मैच देखे निराश लौटना पड़ा। जितना मैच देखने का विचार नहीं था। उससे ज्यादा भारत के खिलाड़ियों को देखने की इच्छा थी। लेकिन वो भी अधूरी रह गई। टिकट का पैसा पानी में चला गया। सालों बाद ग्रीन पार्क को टेस्ट मैच मिला था। लेकिन बारिश बाधा बन गई।

मैच को लेकर ग्राउंड में डटे है कर्मचारी

आज सुबह से ही रुक-रुक कर बारिश हो रही है। वहीं मैच होने की उम्मीद को देख ग्राउंड को सूखाने के लिए कर्मचारी डटे हुए है। वहीं ग्राउंड को पानी से बचाने के लिए ढाका गया है। आज के मैच को लेकर बारिश के कारण लाइन में दर्शक बहुत ही कम और मायूस नजर आए। मैच न होने के बाद भी फैन्स ग्राउंड पर डटे हुए है। सुपर शापर लगाकर मैदान को सुखाने का काम शुरु हो गया है। जिससे आए हुए दर्शको की उम्मीद कुछ जग गई है। स्टेडियम में काम को देख आए हुए दर्शको को लग रहा कि आज भी दुसरे दिन मैच होगा।

दूर-दूर से मैच देखने आए फैंस

आज के मैच को देखने के लिए दूर-दूर से फैंस मैच देखने आए। जहां लाइन में लगे तो लेकिन बारिश को देख निराश हो गए। और कुछ फैंस वापस लौट गए। कुछ फैंस बोले कि मैच की जगह खिलाड़ी ही ग्राउंड में दिख जाते तो टिकट का पैसा ही वसूल हो जाता, लेकिन सब उम्मीदों पर बरसात ने पानी फेर दिया। यदि बरसात बंद नहीं हुई तो हो सकता है मैच रद्द हो जाएं।

Tags:    

Similar News