Kanpur News: दो डंपरो में आमने-सामने भिड़ंत, दर्द से कराह रहा चालक बोला - वीडियो बन गया तो मुझे निकाल लो...

Kanpur News: घायल चालक अब्बू को गंभीर हालत में कानपुर के हैलट रेफर कर दिया है। वहीं, चालक के साथी रामचंद्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

Report :  Anup Pandey
Update:2023-12-22 14:24 IST

Kanpur News (Newstrack)

Kanpur News: कानपुर शहर के घाटमपुर क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां दो डंपरों की आमने सामने भिडंत हो जानें से केबिन में फंसकर चालक एक घंटे तक तड़पता रहा। केबिन को खिंचवाकर चालक को बाहर निकालकर पुलिस ने पतारा सीएचसी पहुंचाया। जहां से चालक को कानपुर के हैलट रेफर कर दिया गया। वहीं, साथी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

कोहरे के कारण हुआ हादसा

कठारा गांव निवासी रमेश सैनी का 32 वर्षीय बेटा अब्बू डंपर चालक घाटमपुर थाना क्षेत्र के तरगाव निवासी 30 वर्षीय रामचंद्र के साथ डंपर से कानपुर की ओर जा रहे थे। सुबह घना कोहरा होने के कारण जहांगीराबाद स्थित पावर हाउस के पास सामने से आ रहे डंपर में आमने-सामने भिडंत हो गई। हादसे में डंपर चालक केबिन में फंस गया और दर्द से कराह रहे चालक ने खड़े राहगीरों से कहा भाई वीडियो बन गया हो तो हमको भी निकाल लो। वहीं, सूचना होने पर मौके पर पुलिस पहुंची।

एक घंटे की मशक्कत के बाद निकला चालक

पुलिस ने कड़ी मशक्क्त से केबिन को दूसरे डंपर की सहायता सेखिंचवाकर घायल को बाहर निकलवाया। जहां चालक अब्बू को गंभीर हालत में कानपुर के हैलट रेफर कर दिया है। वहीं, चालक के साथी रामचंद्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

तेज रफ्तार बनी हादसे की वजह

ग्रामीणों ने बताया कि सड़क हादसे के बाद हाइवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। वाहनों को लंबी कतार लग गई। पुलिस ने वाहनों को किनारे करवाकर यातायात बहाल कराया। वहीं, पुलिस ने यातायात को बहाल कराकर पीढ़ित परिवार को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News