Kanpur news: धूम फिल्म की तरह भगा रहे थे बाइक, डंपर की टक्कर से एक युवक की मौत, साथी घायल

Kanpur news: एसीपी कर्नलगंज अकमल खां ने बताया डंपर से टक्कर लगने की बात बताई जा रही है। जिसमें एक की मौत तो दूसरा घायल हुआ है। सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Update: 2023-08-11 17:13 GMT
road accident in Kanpur

Kanpur news: कोहना थाना क्षेत्र स्थित कर्बला मोड़ के पास बाइक सवार दो युवक धूम फिल्म की तरह बाइक चला रहे थे। तभी तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दोनों युवकों में एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा साथी अस्पताल में भर्ती है। सूचना होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

हादसे में गई एक युवक की जान

शुक्लागंज चंपा पुरवा निवासी 21 वर्षीय राज की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि गंगा बैराज के पास स्थित गांव में रहने वाली बहन के घर अपने दोस्तों के साथ गया था। जहां डंफर ने टक्कर मार दी। राज की मौके पर मौत हो गई।पीछे बैठा दोस्त अर्जुन घायल हो गया। राज के कुछ दोस्त बाइक से पीछे आ रहे थे। जिनमें एक दोस्त ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। वह दो भाई, दो बहनों के बीच वह सबसे बड़ा था। कोहना पुलिस ने घायल अर्जुन को भर्ती कराकर राज का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

एसीपी कर्नलगंज अकमल खां ने बताया डंपर से टक्कर लगने की बात बताई जा रही है। जिसमें एक की मौत तो दूसरा घायल हुआ है। सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

गंगा बैराज के आस पास होते हैं बाइक व कार स्टंट

राहगीरों ने बताया कि ऐसा कोई दिन नहीं होता। जिस दिन इस रोड पर बाइक स्टंट न होता हो। अपनी जान को खतरे में डाल दूसरे को भी मौत के मुंह में धकेल देते है। बीते कुछ माह बाइक स्टंट, कार स्टंट में मौतें भी हो चुकी है। और कुछ स्टंट में घायल भी। घटना के कुछ दिन पुलिस की शक्ति व चैकिंग अभियान रहता है।

Tags:    

Similar News