Kanpur : सुभानल्लाह कानपुर की ड्राइविंग ! खड़ी कार में घुसे बाइक सवार, एक युवक घायल, मौके से 2 साथी फरार

Kanpur Accident news: कानपुर के दामोदर नगर में तेज रफ्तार बाइक सवार युवकों ने खड़ी कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, बाइक में बैठे अन्य साथी मौके से भाग गए।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-12-08 14:18 GMT

कानपुर सड़क हादसे में टूटी बाइक और घायल युवक (Social Media) 

Kanpur Accident news: कानपुर के दामोदर नगर में तेज रफ्तार बाइक सवार युवकों ने खड़ी कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, बाइक में बैठे अन्य साथी मौके से भाग गए। राहगीरों ने घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

दामोदर नगर क्षेत्र का मामला

दामोदर नगर के सूर्या गेस्ट हाउस के पास शुक्रवार (08 दिसंबर) देर शाम एक बाइक पर तीन युवक बैठे फर्राटा भर रहे थे। इसी दौरान बाइक चला रहा युवक सड़क किनारे खड़ी कार में तेज रफ्तार के साथ बाइक लेकर घुस गया। जिससे बाइक छतिग्रस्त हो गई। बाइक चला युवक लहूलुहान हो गया। कार स्वामी जब तक कार से निकला तब तक बाइक में बैठे अन्य दो साथी मौके से भाग गए। वहीं घायल को राहगीरों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस को सूचना दी गई। जहां पुलिस मौके पर पहुंची।

कार स्वामी बोला- महान हैं यहां के चलाने वाले

कार से उतरते ही कार स्वामी बोला, 'मैं तो चंडीगढ़ से कानपुर अपने घर आया था। कानपुर की ड्राइविंग सुभानल्लाह है। जहां देखो तीन सवारी, कोई नियम नहीं। कोई दिशा नहीं चलाने की। खड़ी कार में जब युवक टक्कर मार सकते है। तो चलते में क्या क्या कर सकते हैं। अपना भी नुकसान और साथ में सामने वाले का खाली पीली नुकसान कर दिया। साथ में बैठे साथी बचाने की जगह अपने साथी को छोड़कर भाग गए।'

Tags:    

Similar News