Kanpur News: गांजा मांगने आए लुटेरों ने ट्रक मालिक को पीटा, चार गिरफ्तार

Kanpur News: वाहन मालिक के साथ मारपीट कर चार युवकों ने 15 हजार रुपये छीन लिए और लहूलुहान मालिक बेहोश हो गया तो आरोपित मौके से फरार हो गए।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-05-11 21:34 IST

Kanpur News (Pic: Social Media)

Kanpur News: ट्रक बॉडी की मरम्मत कराने आए वाहन मालिक के साथ मारपीट कर चार युवकों ने 15 हजार रुपये छीन लिए और लहूलुहान मालिक बेहोश हो गया तो आरोपित मौके से फरार हो गए। दूसरे दिन घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने चार अज्ञात के खिलाफ डकैती की धारा में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपितों को दबोच लिया।

आए थे गांजा मांगने छीन लिए रुपए

मैनपुरी निवासी मंशाराम गुप्ता ने बताया कि बीते छह मई को वह अपने ट्रक की मरम्मत के लिए भोगांव निवासी क्लीनर अहिलकार सिंह के साथ बाबूपुरवा स्थित एक वर्कशॉप आए थे। जहां देर हो जानें पर वह रात में ट्रक के केबिन में सो रहे थे। वहीं साथ आए क्लीनर ट्रक के पिछले हिस्से में सोया गया था। मालिक ने बताया कि रात करीब तीन बजे तीन से चार अज्ञात युवक आए और गांजा की मांगने लगे। जहां गांजा न होने की बात कहने पर सभी ने ट्रक से उतार कर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में बांयी आंख, सिर व सीने में गंभीर रूप से चोट आई और जेब से 15 हजार रूपए छीन लिए। रुपए छीनने का विरोध करने पर फिर मारा। जिससे बेहोश होने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। अगले दिन सोकर उठे क्लीनर ने उन्हें गोविंद नगर स्थित रीजेंसी अस्पताल में भर्ती करा परिजनों व पुलिस को सूचना दी।

चार आरोपी गिरफ्तार

परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी। जहां बाबूपुरवा पुलिस ने चार अज्ञात के खिलाफ डकैती की धारा में रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर बाबा कुटी चौराहे के पास से चार लोगों को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी पहले न करते नज़र आए शक्ति करने पर एक इनका साथी टूट गया तो सब उगल दिया। बोला हम लोग नशे के आदि हैं। देर रात नशा कम होने पर गांजा ढूंढ रहे थे। जहां ये हरकत कर बैठे। आरोपियों ने अपना नाम बगाही भट्ठा निवासी सनी उर्फ टईयां, शिवम उर्फ जुगाड़, किदवई नगर निवासी सचिन प्रजापति व नयापुरवा निवासी अमित उर्फ मीठा बताया। थाना प्रभारी अनूप कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों के पास से लूट के चार हजार रुपये व पर्स में रखे एटीम-क्रेडिट कार्ड समेत अन्य कागजात बरामद किए।

Tags:    

Similar News