Kanpur News: बेटे ने गला दबाकर कर दी पिता की हत्या, बोला-शराब के लती थे इसलिए..

Kanpur News: पुलिस पूछताछ में बेटे अरुण ने पिता की गला दबाकर हत्या करने की बात स्वीकार की। उसे बताया कि शराब पीकर पिता आए थे और खाना खाते समय विवाद होने लगा।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-05 09:14 GMT

कानपुर में बेटे ने गला दबाकर कर दी पिता की हत्या (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र में एक पुत्र ने अपने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या का शक न हो इसलिए शव घर से पचास मीटर की दूरी झाड़ियों में फेंक आया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस व फोरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं बेटे को हिरासत में लेकर छानबीन कर रही है। महाराजपुर पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पिता था नशेबाज, रोज होता था विवाद

लछनिया पुरवा निवासी राजू गौतम (52) का शव रविवार सुबह घर के पीछे झाड़ियों के बीच पड़ा मिला। आज क्षेत्रीय लोग पीछे मैदान पर जानवरों को लेकर चारा चराने गए थे। जहां छाव में बैठने के लिए झाड़ियों के पास गए तो एक शव देख चीख निकल पड़ी। चीख सुन आस पास के लोग आ गए। वहीं शव की पहचान कर परिवार को इसकी सूचना दी। वहीं पुलिस को सूचना होते ही डीसीपी पूर्वी समेत पुलिस बल ने मौके पर पहुंच गया।

बेटे से पूछताछ में खुला मामला

महाराजपुर पुलिस ने जांच के आधार पर छोटे बेटे अरुण से पूछताछ की। जहां छोटा बेटा पूछताछ में हड़बड़ाने लगा। राजू को हड़बड़ाते देख पुलिस सख्त हो गई। तो उसने वारदात कबूल कर दी। जहां पुलिस पूछताछ में बेटे अरुण ने पिता की गला दबाकर हत्या करने की बात स्वीकार की। उसे बताया कि शराब पीकर पिता आए थे और खाना खाते समय विवाद होने लगा। जिसपर वारदात को अंजाम देने के बाद शव को खाली प्लॉट में फेंक दिया था। जिससे किसी को मेरे ऊपर शक न हो।

नशेबाजी से हो चुका था परेशान, गला दबाकर कर दी हत्या

पुलिस की पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया कि पिता राजू शराब के लती थे। कई बार समझाने के बाद भी वह शराब नहीं छोड़ रहे थे। रोज नशे में घर पर विवाद और मारपीट करते थे। शनिवार रात भी वह शराब के नशे में धुत होकर घर आए। जिसके बाद पिता और बेटे में मारपीट हुई। इसी दौरान आरोपी बेटे ने हत्या कर दी।

आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी पुलिस

डीसीपी पूर्वी एस के सिंह ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कर मामले की जांच पड़ताल की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर मामले में जांच की जा रही है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई अहम साक्ष्य जुटाएं है।

Tags:    

Similar News