Kanpur News: तेज रफ्तार ट्रक ने छात्र को रौंदा, गुस्साई भीड़ ने किया रोड जाम

Kanpur News: तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला। जहां तेज रफ्तार ट्रक चालक ने एक छात्र को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-22 06:27 GMT

कानपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने छात्र को रौंदा (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: बड़े वाहनों की तेज गति के कारण कई परिवारों के घर सुने हो चुके हैं। अभी भी हादसों पर लगाम नहीं लग रहीं है। सोमवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला। जहां तेज रफ्तार ट्रक चालक ने एक छात्र को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने रोड जाम कर दिया। जहां सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करा शव को पीएम के लिए भेज दिया।

फर्राटा भर रहे वाहन ने बुझाया एक घर का चिराग

घाटमपुर कस्बा आछी मोहल्ला क्षेत्र के रहने वाले राम विलास विश्वकर्मा ने बताया कि साइकिल सवार छात्र रौनक (12) कक्षा सात का छात्र है। जो आज घर से जनता स्कूल के लिए साइकिल से निकला था। घाटमपुर चौराहे के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने छात्र को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना कर भाग रहे ट्रक चालक को पब्लिक ने पकड़ लिया। और पीटने के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया।

वहीं पुलिस ने ट्रक को भी अपने कब्जे में लिया। इधर परिजनों को सूचना होते ही मौके पर पहुंचे जहां परिजन हंगामा करने लगें। शव को काफ़ी देर तक नहीं उठने दिया। काफ़ी देर बाद पुलिस ने परिजनों को शांत करा शव को पीएम के लिए भेजा। हादसे के बाद करीब एक घण्टे तक जाम लगा रहा। जिसको पुलिस ने सुचारू रूप चालू कराया। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलते ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

ग्रामीणों में रोष

ग्रामीणों ने बताया कि इस समय हादसे काफ़ी बढ़ गए है। इन हादसों के मेन कारण भारी वाहन है। जो जल्दी निकलने के होड़ में हादसा कर देते है। जिससे किसी परिवार के सदस्य की क्षति होती हैं। वहीं पकड़े गए वाहन चालक को कुछ माह बाद जमानत मिल जाती हैं। सुबह से लेकर शाम तक नौबस्ता से लेकर घाटमपुर तक जाम रहता है। हाइवे पर चलना मुश्किल हो गया है। वहीं एक राहगीर ने बताया कि कल देर रात रमईपुर में भीषण में एक एंबुलेंस फंस गई थी। जिसमे एक महिला मरीज थी। जिसकी हालत काफ़ी दयनीय थी। जो काफ़ी समय तक जाम में फंसी रही। यातायात ध्वस्त हो चुका है। शाम होते ही पुलिस कर्मी ड्यूटी से नदारद हो जाते है।

Tags:    

Similar News