Kanpur News: 30 फिट ऊपर हाईवे से सर्विस लेन पर गिरी स्पोर्ट कार, दो की मौत, दो गंभीर

Kanpur News: जिले के हनुमंत विहार थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। जहां कार चालक की स्पीड इतनी थी कि कार अनियंत्रित होकर हाईवे से 30 फीट नीचे आकर गिर पड़ी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-01 12:07 GMT

कानपुर में तीस फिट ऊपर हाईवे से सर्विस लेन पर गिरी स्पोर्ट कार (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के हनुमंत विहार थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। जहां कार चालक की स्पीड इतनी थी कि कार अनियंत्रित होकर हाईवे से 30 फीट नीचे आकर गिर पड़ी। हादसे में गाड़ी में बैठे कार चालक सहित तीन लोग गम्भीर घायल हो गए। वहीं एक राहगीर भी चोटिल हो गया। कार में फंसे लोगों को निकाल कर पास के एक अस्पताल ले जाया गया। जहां रास्ते में ही एक की मौत हो गई। वहीं एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दो युवकों का उपचार चल रहा है।

तीस फिट नीचे गिरी स्पोर्ट कार

रामादेवी से होकर नौबस्ता बर्रा बाईपास की तरफ जा रही एक स्पोर्ट कार में चालक सहित तीन लोग सवार थे। तेज रफ्तार कार नौबस्ता और बर्रा हाइवे के बीच पहुंची ही थी कि हाईवे पर ऊपर खड़े एक व्यक्ति को टक्कर मार कार तीस नीचे आ गिरी और पलट गई। कार चालक सहित तीनों लोग गंभीर घायल हो गए। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को सीधा कर तीनों लोगों को बड़ी मशक्कत से बाहर निकलवाया। वहीं पास के अस्पताल ले गए। जहां रास्ते में ही एक की मौत हो गई। तो वहीं दूसरे युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक युवक का उपचार चल रहा है। इस घटना में एक राहगीर भी चोटिल हो गया।

चालक सहित तीन लोग थे सवार

अभी तक जानकारी में कार में बैठे व्यक्ति का नाम शिवा और विजय शंकर और तीसरे की पहचान की जा रही है। वहीं विजय शंकर नौबस्ता क्षेत्र के हंसपुरम का रहने वाला है। तो वहीं विजय शंकर की हालत गंभीर है। वहीं पुलिस पूरे प्रयास में लगी हुई है। हादसे के बाद सर्विस लेन पर जाम लग गया। जाम लगते ही यातायात प्रभावित हो गया। वहीं कुछ घंटों में पुलिस ने कार को किनारे करवा यातायात सुचारू रूप से चालू कराया। एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि हनुमंत बिहार थाना क्षेत्र में नौबस्ता बर्रा हाईवे पर एक स्पोर्ट कार अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे गिर गई है। जिसमें तीन लोग गम्भीर रूप से घायल है। तीनों को अस्पताल भेजा गया है। अभी तक जांच में नशे की बात सामने नहीं आई है। वहीं तीनों की पहचान कराई जा रही हैं।

Tags:    

Similar News