Kanpur News: दहल उठा स्कूल, छात्र ने टीचर पर चलाई गोली, जाने पूरा मामला

Kanpur News: गोली लगने से टीचर और एक छात्रा घायल हो गई है। हाईस्कूल की छात्रा के पैर में गोली लगी है। स्कूल में गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-27 05:05 GMT

टीचर ने बताया छात्र ने किसलिए चलायी गोली (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में आज यानी शुक्रवार सुबह- सुबह एक छात्र ने टीचर पर गोली चला दी है। गोली लगने से टीचर और एक छात्रा घायल हो गई है। हाईस्कूल की छात्रा के पैर में गोली लगी है। स्कूल में गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक छात्र ने देशी तमंचे से दो गोली चलाई है। पहली गोली मिस होने पर दोबारा फायर कर दिया। चौबेपुर के भजन लाल इंस्टीट्यूशन स्कूल का मामला बताया जा रहा है।

भजन लाल इंस्टीट्यूशन स्कूल का मामला

टीचर ने बताया कि कक्षा नौ में पढ़ने वाला छात्र अभिषेक यादव ने एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की, जिस पर टीचर ने अभिषेक यादव को कोचिंग परिसर में एक डंडा मार दिया और दोबारा गलती न करने की हिदायत दी। जिसको लेकर छात्र ने आज अपने चचेरे भाई अंकित यादव जो ग्यारहवीं का छात्र है। टीचर ने कहा कि दोनों चचेरे भाई अभिषेक यादव और अनिकेत यादव कोचिंग गेट पर ही पहले से खड़े थे। मधना निवासी चौहान मास्टर के साथ हम आ रहे थे और जैसे ही कोचिंग गेट पर खड़े थे। तो चचेरे भाई अनिकेत यादव ने फायर झोंक दिया। जो गर्दन को छूते हुए निकल गया। वहीं दूसरा फायर किया तो पीछे आ रही कक्षा दस की छात्रा के फायर लग गया। जिससे दोनों लोग घायल हो गए।


फायरिंग की आवाज सुन कोचिंग परिसर में भगदड़ मच गई। वहीं, इसकी सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में लग गई। कोचिंग परिसर के गेट पर चली गोली की आवाज सुनते ही कोचिंग के अंदर भगदड़ मच गई। साथ ही पढ़ाई कर छात्र छात्राएं कोचिंग परिसर से भाग निकले। 


क्या बोले डीसीपी?

डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि चौबेपुर थाना क्षेत्र में भजनलाल इंस्टीट्यूशन के गेट पर दो छात्रों ने फायर किया है। जिसमें टीचर विकास तिवारी व पीछे आ रही छात्रा को गोली लगी है। दोनों को उपचार के लिए निजी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। वहीं, तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी की जाएगी।

पुलिस आयुक्त डॉ आरके स्वर्णकार घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डीसीपी पश्चिम, एसीपी बिल्हौर मौके पर मौजूद रहें ,शीघ्र ही अभियुक्तों को गिरफ्तार करने हेतु सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

Tags:    

Similar News