Kanpur News: सास के अन्तिम संस्कार में पहुंचे सुनील गावस्कर, रिश्तेदारों ने दी श्रद्धांजलि

भारत टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर की सास पुष्पा का देर रात निधन हो गया था। सुनील गावस्कर की पत्नी मार्शनील शाम को ही अपनी मां के घर पहुंच गई थी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-02-03 12:22 GMT

सास के अन्तिम संस्कार में पहुंचे सुनील गावस्कर (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: भारत टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर की सास पुष्पा का देर रात निधन हो गया था। सुनील गावस्कर की पत्नी मार्शनील शाम को ही अपनी मां के घर पहुंच गई थी। वहीं टेस्ट मैच की कमेंट्री कर रहें सुनील गावस्कर को सूचना मिलते ही बीच में कमेंट्री छोड़ कानपुर को निकल आएं। सास का अंतिम संस्कार छोटी बेटी मासू ने भगवत दास घाट पर विद्युत शवदाह गृह में किया गया। अंतिम संस्कार में तीनों बेटियां मार्शलीन, तुनिषा व मासू मौजूद रहीं।

श्रद्धांजलि देने घर पहुंचे लोग

खबर सुनने के बाद रिश्तेदार और उनके परिवार के साथ आस पास के व्यापारी समाज श्रद्धांजलि देने उनके निवास पहुंचे। लेकिन घर में रिश्तेदारों के अलावा किसी को नहीं जानें दिया जा रहा था। शव को अंतिम संस्कार के लिए भगवत दास घाट के लिए ले जाया गया।

रो पड़ी बेटियाँ

मां का चेहरा देख तीनों बहनें रो पड़ी। वहीं खड़े रिश्तेदारों ने सभी बहनों को संभाला। मां के साथ छोटी बेटी मासू रहती थी। मासू ने अंतिम संस्कार के साथ सभी कार्य खुद ही किए। वहीं माँ का अंतिम संस्कार देख रही पत्नी को सुनील गावस्कर संभालते दिखे। भारत और इंग्लैंड के बीच वाई.एस. राजाशेखरा रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम, विशाखापटनम में टेस्ट मैच चल रहा है। जहां इस मैच की कमेंट्री सुनील गावस्कर कर रहे है। सास के देहांत की सूचना मिली तो वह देर रात कानपुर को परिवार के साथ निकल आए थे। सुनील गावस्कर के आने से पहले घर के अन्य रिश्तेदार आ चुके थे। परिवार के लोगों ने बताया कि गावस्कर को ससुराल से बहुत लगाव होने के कारण शहर के ग्रीन पार्क जब भी आते थे। तो वह ससुराल जरूर आते है। और सास से फोन से बात करते थे।

Tags:    

Similar News