Kanpur: नाजुक अंग पर बांधी ईंट और चेहरे पर स्प्रीड आग मार युवक को दी तालिबान सजा, वीडियो वायरल

Kanpur: पिटाई की क्रूरता देख तालिबानियों और इन युवकों में फर्क करना मुश्किल हो जाएगा। युवक को बंधक बना कर इस तालिबानी सजा का अंजाम दिया गया है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-05 11:34 GMT

कानपुर में युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के काकादेव थाना क्षेत्र में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक को क़रीब आधा दर्जन दबंग युवक पैसे के विवाद में उसको एक कमरे में मारते और उसके साथ अमानवीय व्यवहार करते नज़र आ रहे है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया। वहीं वीडियो के आधार पर पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा लिखने की बात कर रही है।

मामला काकादेव थाना क्षेत्र का

वायरल वीडियो में एक युवक को आधा दर्जन युवक तालिबानी सजा देते हुए नजर आ रहे है। वीडियो इतना आपत्तिजनक है कि उसे देख किसी की भी रूह कांप जाएगी। वीडियो देखने पर पता चलता है कि किसी लेन देन के मामले के चलते युवक को बंद कमरे में जमकर पीटा जा रहा है। जब पिटाई से मन नहीं भरता है तो युवक को नग्न कर के उसके प्राइवेट पार्ट में ईट बांध कर लटका दिया। पिटाई की क्रूरता देख तालिबानियों और इन युवकों में फर्क करना मुश्किल हो जाएगा।

युवक को बंधक बना कर इस तालिबानी सजा का अंजाम दिया गया है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद कानपुर पुलिस इस प्रकरण में क्या कार्यवाही करती है। यह देखने वाली बात होगी। एसीपी स्वरूपनगर शिखर ने बताया कि थाना काकादेव क्षेत्र से सम्बन्धित एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस के संज्ञान में आया है। जिसमें कुछ लड़के एक लड़के के साथ मारपीट व अमानवीय व्यवहार करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो की जांच कर और तहरीर प्राप्त कर आरोपियों के खिलाफ़ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

यह कोई पहला मामला नहीं, दबंगों में नहीं पुलिस का डर

जनवरी माह में कल्याणपुर में एक पुलिसकर्मी के बेटे और उसके दबंग साथियों ने मानवता की सारी हदें पार कर दी थी। एलआईयू कांस्टेबल के बेटे ने पहले इंस्टाग्राम पर लड़की की आईडी बनाकर अपने विरोधी युवक से दोस्ती की थी। फिर उसे मैसेज कर मिलने बुलाया। तो दबंग एलआईयू कांस्टेबल के बेटे और उसके साथियों ने दोनों को कार से अगवा कर लिया और करीब चार घंटे तक कार में बंधक बना बुरी तरह पिटाई कर बेसुध कर जूता चटवाया। जब मन नहीं भरा तो चेहरे पर पेशाब कर दी थी।

Tags:    

Similar News