Kanpur News: एयर फ़ोर्स कर्मी के घर में हुई चोरी,लाखों का माल लेकर चोर हुए नौ दो ग्यारह

Kanpur News: चोरों ने एयर फ़ोर्स कर्मी के घर को निशाना बना लिया। जहां लाखों की ज्वेलरी समेत नगदी में हाथ साफ कर हुए फरार

Report :  Anup Pandey
Update:2024-07-07 14:51 IST

Kanpur News ( Photo-Newstrack) 

Kanpur News: बिधनू थानाक्षेत्र में अज्ञात चोरों ने एयर फ़ोर्स कर्मी के घर को निशाना बना लिया। जहां लाखों की ज्वेलरी समेत नगदी में हाथ साफ कर हुए नौ दो ग्यारह हो गए। एयर फ़ोर्स कर्मी के घर पर कोई मौजूद नही था। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद तहरीर लेते हुए चोरों की तलाश में जुट गई है।

एयर फ़ोर्स कर्मी के घर को बनाया निशाना

जामू गांव निवासी एयर फ़ोर्स कर्मी प्रीतुल पत्नी प्रतीक्षा संग बंगलौर में रहते है। वहीं पिता सुरेश सिंह परिहार औरैया स्थित फायर ब्रिगेड स्टेशन में सिपाही पद पर तैनात है।सरकारी आवास में वह मां और बहन मुस्कान के साथ रहते है।छोटा भाई प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी पुणे में रहकर कर रहा है। एयर फ़ोर्स कर्मी के पिता ने बताया कि नौ दिसंबर को बड़े बेटे प्रीतुल की शादी हुई थी। जिसकी शादी का सामान घर पर ही रखा था। रात को चोर मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर वाले कमरों के ताले तोड़अंदर घुसे। चोरों ने बहू के कमरे की अलमारी का लाकर तोड़कर तीस हजार की नगदी समेत दो लाख का जेवर समेट लिया। वहीं मेरे कमरे की अलमारी का लाकर तोड करीब तीन किलो चांदी समेत तीन लाख का समान चुरा लिया।

बड़े भाई ने दी जानकारी

पड़ोसी बड़े भाई राजकुमार देखरेख करने के लिए उनके दरवाजे की ओर गए तो देखा कि मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ है। जिसपर उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सभी कमरे खुले थे और सामान बिखरा पड़ा था। जिसपर उन्होंने तुरंत फोन पर उन्हें जानकारी दी। जिसके वाद उन्होंने कंट्रोल रूम पर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी।चोरी की घटना को लेकर बिधनू एसएचओ जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटना स्थल की जांच पड़ताल के बाद पीड़ित की तहरीर की आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्तार में होंगे।

दो बड़ी चोरी का खुलासा नहीं कर सकीं है पुलिस

बिधनू कस्बे में बीती 25 मई को सब्जी विक्रेता के घर हुई 16 लाख की चोरी का खुलासा न होने के साथ ही कुछ दिनों बाद ही डहरीपुरवा में दो घरों में हुई तकरीबन 8 से 9 लाख की चोरी की घटना में अभी तक चोरों का पुलिस को कोई सुराग नही लगा है जिसके चलते बिधनू पुलिस चोरों को पकड़ने में बैकफुट पर नजर आ रही है वहीं जामू की घटना के बाद बिधनू क्षेत्र में चोरी की ये तीसरी घटना हुई है

Tags:    

Similar News