Kanpur News: चोरी का अनोखा अंदाज, घोड़े पर सवार हो चोरों ने मन्दिर से दानपात्र उड़ाने का किया प्रयास

Kanpur News: अब चार पहिया वाहन नहीं ई-रिक्शा भी नहीं अब चोर चोरी करने को घोड़े पर सवार होकर चोरी करने निकले हैं। ऐसा ही मामला कानपुर शहर में देखने को आया है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-12-24 09:12 GMT

कानपुर में घोड़े पर सवार हो चोरों ने मन्दिर से दानपात्र उड़ाने का किया प्रयास (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: अब चार पहिया वाहन नहीं ई-रिक्शा भी नहीं अब चोर चोरी करने को घोड़े पर सवार होकर चोरी करने निकले हैं। ऐसा ही मामला कानपुर शहर में देखने को आया है। कानपुर शहर के बर्रा क्षेत्र में शातिर चोर ने घोड़े पर बैठ मन्दिर में रखे दानपात्र को अपना चोरी का निशाना बनाया। मामला बीते दिनों 20 दिसंबर का है। चोर मंदिर का दानपात्र उखाड़ने का प्रयास कर रहे थे। वहीं आहट होने पर मोहल्ले के दो लोग जग गए और चोरों को दौड़ाया, लेकिन घुड़सवार शातिर चोर मौके से भाग निकले। बर्रा थाने में चोरी की सूचना दी, लेकिन पुलिस का कहना था कि चोरी हो जाती तो रिपोर्ट दर्ज करते।

मामला राधा-मोहन मंदिर का

बर्रा-6 केडीए धर्मशाला के पास राधा-मोहन मंदिर है। वहीं मंदिर की देखरेख करने वाले निखिल सोनी ने बताया कि 20 दिसंबर की रात 1 बजे घुड़सवार दो चोरों ने मंदिर के दानपात्र को अपना निशाना बनाया। एक युवक जो घोड़े पर ही बैठा रहा, साथ वाले अधेड़ ने मंदिर का दानपात्र तोड़कर चोरी करने का प्रयास कर रहा था। वहीं मन्दिर के आस पास कुत्ते भी सो रहे थे। तभी कुत्तों ने घोड़े को देखा तो भौंकना शुरू कर दिया। काफ़ी सारे कुत्तों की आवाज मंदिर के आस पास के लोग जग कर आ गए। वहीं पड़ोस में मन्दिर की देखरेख करने वाले जतिन और रवि भी जग गए। मन्दिर के पास इनकी हरकतों को देख दौड़ा लिया। लेकीन घोड़ा सवार युवक और अधेड़ चोर भाग निकले।

सुबह होते ही पुलिस को दी जानकारी

21 दिसंबर की सुबह मोहल्ले के लोगों ने जनता नगर चौकी और बर्रा थाने पर सूचना दी, लेकिन पुलिस नहीं आई। वहीं मन्दिर में चोरी का प्रयास होने के बाद भी रिपोर्ट नहीं दर्ज होने पर इलाके के लोगों में आक्रोश है। जॉइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी से इस मामले में जब बात की तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया इसकी जाँच करा कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News