Kanpur News: चोरों के हौंसले बुलंद, अब मंदिर को बनाया निशाना, पूर्व में भी हो चुकी है चोरी

Kanpur News: इससे पहले चोर इस थाना परिसर क्षेत्र में दर्जनों चोरी कर चुके हैं। जिसका पुलिस खुलासा नहीं कर सकी हैं।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-07-20 06:50 GMT

चोरों के हौंसले बुलंद, अब मंदिर को बनाया निशाना  (photo: social media )

Kanpur News: कानपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र में दर्जनों चोरी के बाद अब चोरों ने मंदिर को अपना निशाना बनाया। जहां से चोर चालीस किलो वजन के पीतल के घंटे ले गए। सुबह जानकारी होने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जहां पुलिस मौक़े पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। इससे पहले चोर इस थाना परिसर क्षेत्र में दर्जनों चोरी कर चुके हैं। जिसका पुलिस खुलासा नहीं कर सकी हैं।

महुआ गांव में कई साल पुराना मां फूलमती का प्राचीन मंदिर के साथ शिव मंदिर भी स्थापित है। ग्रामीण जब मंदिर में पूजा-आरती करने गए तो देखा कि मंदिर के गेट पर टंगे पीतल के दर्जनों की संख्या में छोटा व बड़ा घंटा गायब थे। जहां सूचना होते ही गांव और जन आ गए। मन्दिर परिसर में चोरी होने से चोरों के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश दिखा।घटना की जानकारी ग्रामीणों ने महाराजपुर पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। और जल्द खुलासे की बात कर ग्रामीणों को शांत कराया।

पूर्व में भी मंदिर से घंटे हो चुके है चोरी

पूर्व में भी चोर मां फूलमती मंदिर से कीमती पीतल के घंटे चोरी कर ले गए थे। जिसकी ग्रामीणों ने महाराजपुर थाने में लिखित शिकायत दी थी। लेकिन मंदिर से घंटा चोरी की एक भी घटना का पुलिस खुलासा नहीं कर सकी। वहीं आए दिन चोरियां होने से लोग कहीं जा नहीं पा रहे है। चोर घर की ग्रस्थी के साथ साथ मवेशियों को भी चुरा चुके हैं।महाराजपुर थाना निरीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News