Kanpur Nagar News: डीसीपी ट्रैफिक के ट्रांसफर विदाई समारोह में महिला कांस्टेबल ने गाया ऐसा गीत की हर कोई हो गया भावुक

Kanpur Nagar News: महिला कांस्टेबल अफसाना ने ऐसा गाना गाया कि पूरा ट्रैफिक विभाग भावुक हो गया। इतना ही नहीं डीसीपी ट्रैफिक की भी आंखें नम हो गईं। यह सब कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जब विभाग के अन्य लोगों ने देखा तो कांस्टेबल अफसाना के गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-09-26 17:42 GMT

डीसीपी ट्रैफिक के ट्रांसफर विदाई समारोह में महिला कांस्टेबल ने गाया ऐसा गीत की हर कोई हो गया भावुक: Video- Newstrack

Kanpur Nagar News: डीसीपी ट्रैफिक रवीना त्यागी के ट्रांसफर के बाद विदाई पर सभी महिला पुलिसकर्मी मौजूद थे। विदाई के समय हर कोई अपनी बातों से डीसीपी को प्रभावित कर रहा था, लेकिन उसी में एक महिला कांस्टेबल अफसाना ने ऐसा गाना गाया कि पूरा ट्रैफिक विभाग भावुक हो गया। इतना ही नहीं डीसीपी ट्रैफिक की भी आंखें नम हो गईं। यह सब कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जब विभाग के अन्य लोगों ने देखा तो कांस्टेबल अफसाना के गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

गीत सुनकर डीसीपी की आंखें हुई नम

कानपुर में तैनात डीसीपी ट्रैफिक रवीना त्यागी का 24 सितंबर को यहां से ट्रांसफर कर दिया गया। उन्हें नई तैनाती अधीक्षक महिला और बाल सुरक्षा संगठन के पद पर की गई है। डीसीपी की विदाई पर ट्रैफिक पुलिस विभाग की ओर से छोटा सा विदाई समारोह का आयोजन किया गया था। कोई शायरी, कोई मैडम के कार्यकाल, कोई मैडम के कामों की चर्चा कर रहा था। इसी बीच जब कांस्टेबल अफसाना ने गीत गया। तुम छोड़ जाओगी, हम सब ही रोएंगे, यादों के मीठे पल हम सबको याद आएंगे... मैडम न जाओ यही कहती है धड़कन...।


अफसाना की आंखें आंसू से भर आई

इस गीत ने डीसीपी के साथ ही कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया। अफसाना की आंखें आंसू से भर आई। वहीं डीसीपी भी खुद को रोक नहीं सकीं और आंखें नम हो गईं। अफसाना कानपुर ट्रैफिक पुलिस में कार्यरत हैं। इसके साथ ही वह लोगों को ट्रैफिक नियमों को भी जागरूकता के लिए गाने के साथ ही अलग-अलग तरह से लोगों को जागरूक करती हैं।


ट्रैफिक पुलिस में कांस्टेबल अफसाना तैनात हैं। अफसाना की रचनात्मकता को देखते हुए उन्हें अवेयरनेस के लिए तैनात किया गया है। अफसाना के ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लाखों फॉलोवर हैं। उनके गाने के तरीकों से लोग इतना प्रभावित होते हैं कि ट्रैफिक के नियमों को लेकर जागरूक हो रहे हैं।

Tags:    

Similar News