Kanpur News: गश खाकर गिरे ट्रक चालक की मौत, हीट स्ट्रोक की आशंका, दो और मिले शव

Kanpur News: जिले से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में भी मौत का आंकड़ा बढ़ने लगा है। जिससे पोस्टमॉर्टम में अज्ञात शव के ढेर लग गए है और शव गर्मी के कारण सड़ने लगे हैं।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-06-01 14:47 IST

कानपुर में गश खाकर गिरे ट्रक चालक की मौत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: गर्मी के प्रकोप ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। जहां सुबह दस बजे के बाद निकलना मुश्किल हो गया है। कानपुर जिले से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में भी मौत का आंकड़ा बढ़ने लगा है। जिससे पोस्टमॉर्टम में अज्ञात शव के ढेर लग गए है और शव गर्मी के कारण सड़ने लगे हैं। जिससे लोगों का खड़ा होना मुश्किल हो गया है। आज जिले के तीन थाना क्षेत्रों में अभी तक तीन जगह शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली।

डंपर चालक की मौत

कानपुर देहात रसूलाबाद थाना क्षेत्र के बैरी शॉल गांव निवासी 58 शिवमंगल सिंह डंपर चलाते है। घर पर पत्नी कुंती उर्फ गुन्नू रहती हैं। बेटा अभय सेना में नौकरी करता है। परिजनों ने बताया कि देर रात फोन करके बताया था कि शिवमंगल डंपर में गिट्टी लादकर कबरई से कानपुर जा रहे थे। जहां घाटमपुर थाना क्षेत्र के धरमपुर बंबा के पास पहुंचते ही उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई। तो डंपर खड़ा करके मेडिकल स्टोर दवा लेने पहुंचे तो गश खाकर गिर गए। पतारा चौकी पुलिस ने डंपर चालक को एंबुलेंस की से सीएचसी पहुंचाया। जहां चालक को मृत घोषित कर दिया। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि सूचना देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अंडरपास कट में मिला शव

बर्रा थाना क्षेत्र के बसंत पेट्रोल पंप के सामने अंडरपास कट पर आज एक व्यक्ति जिसका नाम पता अज्ञात गर्मी के कारण मृत अवस्था में पड़ा मिला। देखने से भिक्षुक लग रहा था। पुलिस को सूचना होते ही मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर कागजी कार्यवाही कर पोस्टमॉर्टम भेजा। पंचायत नामा की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

बस अड्डे पर मिला शव

थाना बाबूपुरवा अन्तर्गत आज पीआरवी को सूचना प्राप्त हुई। जहां चौकी प्रभारी ट्रांसपोर्ट नगर बस अड्डे पहुंचे। झकरकटी बस अड्डा स्थिति एआरएम ऑफिस के पीछे एक व्यक्ति जिसके नाक से खून बह रहा है। उसके पास से 2 आधार कार्ड मिले, जिसमें पहले आधार पर नाम गुलाम रजा पुत्र बक्सुल्ला पता-कथार परगना भेलमऊ कानपुर नगर उत्तर प्रदेश है।दूसरा आधार कार्ड में इसका नाम गुलाम रजा पुत्र बक्सुल्ला निवासी पिपरगद्दी सिद्धार्थनगर है। मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही हैं।

Tags:    

Similar News