Kanpur News: ट्रक ने स्कूल बस में मारी टक्कर, बस चालक की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Kanpur News: आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर हंगामा किया। वहीं, पुलिस के काफी समझाने के बाद ग्रामीणों ने रास्ता खाली किया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे करवाकर यातायात को सुचारू रुप से चालू करवाया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-11-23 07:26 GMT
ग्रामीणों ने रोड पर लगाया जाम (Newstrack)

Kanpur News: कानपुर शहर से सटे ग्रामीण इलाके घाटमपुर में गुरुवार सुबह-सुबह ट्रक और स्कूली बस की आमने-सामने भिडंत हो गई, जिसमें बस चालक की मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया l पुलिस प्रशासन को सूचना मिलने पर ग्रामीणों को शांत कराया। काफी देर की मान मनौव्वल के बाद ग्रामीणों ने रास्ते को खाली किया।

बच्चों को लेने जा रही थी स्कूल बस

घाटमपुर स्थित एक निजी स्कूल की बस गुरुवार सुबह स्कूल के बच्चों को लेने के लिए उनके दिए गए स्थान पर जा रही थी। तभी, घाटमपुर कोतवाली के बेंदा गांव के पास तेज रफ्तार आ रहे ट्रक की बस से आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण हुई कि आसपास के ग्रामीण घरों से बाहर निकाल आए। ट्रक की टक्कर के बाद बस के परखच्चे उड़ गए। वहीं, ग्रामीणों ने फंसे ड्राइवर को निकालने का प्रयास किया। किसी तरह ड्राइवर को निकाला गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने घाटमपुर रोड हाईवे जाम कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। जहां ग्रामीणों को शांत करने में लग रहे। लेकिन, हाईवे बंद कर ग्रामीण हंगामा प्रदर्शन करते रहे।



कुछ घंटो बाद खुला जाम

आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर हंगामा किया। वहीं, पुलिस के काफी समझाने के बाद ग्रामीणों ने रास्ता खाली किया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे करवाकर यातायात को सुचारू रुप से चालू करवाया। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

टला बड़ा हादसा

ग्रामीणों ने बताया कि बस के अंदर एक भी स्कूली बच्चा नहीं था, यदि स्कूल के बच्चे बस में बैठे होते तो बड़ा हादसा हो सकता था।  ग्रामीणों कहा कि आए दिन इस हाइवे पर हादसे होते रहते हैं लेकिन सरकारी मशीनरी जस की तस बनी हुई है।

Tags:    

Similar News