Kanpur News: बिस्किट लदे खड़े ट्रक में लगी भीषण आग, माल जलकर राख

Kanpur News: सचेंडी थाना क्षेत्र में हाईवे के किनारे सागर ढाबे के पास खड़े ट्रक में भीषण आग लग गई। कुछ ही देर में आग बढ़ती चली गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-04 05:44 GMT

कानपुर में बिस्किट लदे ट्रक में लगी भीषण आग (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के सचेंडी थाना क्षेत्र में हाईवे के किनारे सागर ढाबे के पास खड़े ट्रक में भीषण आग लग गई। कुछ ही देर में आग बढ़ती चली गई। जिससे पुरा ट्रक आग की चपेट में आ गया। जहां लदा माल भी जलने लगा। वहीं आग को देख ट्रक चालक ने मालिक और फायर बिग्रेड को सूचना दी। जहां फायर बिग्रेड के जवानों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। आग किस कारण लगी इसकी जानकारी नहीं हो पा रही है।

तेज हवा के चलते आग ने लिया विकराल रूप

ट्रक चालक ने बताया कि सचेंडी क्षेत्र हाईवे स्थित सागर ढाबे किनारे ट्रक माल लदा खड़ा किए थे। जिसमें पारले जी बिस्किट लदा था। अचानक से ट्रक में आग लग गई। जब तक कुछ समझ पाते तब तक तेज हवाओं के कारण आग विकराल हो गई। जहां बिस्किट लदे माल में भी आग पकड़ गई और आग की चपेट में पुरा ट्रक जलने लगा। वहीं चालक ने इसकी सूचना मालिक और फायर बिग्रेड को दी। जहां फायर के जवानों ने आग को कुछ ही समय में काबू कर लिया।

देर रात से आग ने मचा रखा हाहाकार

थाना कोहना क्षेत्रान्तर्गत विष्णुपुरी सोसाइटी में आग लगने की सूचना पर एफएस कर्नलगंज से 1 एमएफई यूनिट के द्वारा अतिशीघ्र घटनास्थल पर पहुंचकर जनरेटर में लगी आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया। वहीं थाना कोहना क्षेत्रान्तर्गत तिलक नगर कोठरी बंगला के सामने ट्रांसफार्मर के पास खड़ी बाइक में आग लगने की सूचना पर कर्नलगंज से एक एमएफई यूनिट सहित अतिशीघ्र अल्प समय में आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया।

Tags:    

Similar News