Kanpur News: जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में मारपीट, एक की मौत

Kanpur News: लंबे समय से चल रहे विवाद को लेकर दो भाइयों में मारपीट हो गई। मारपीट में एक की मौत हो गई है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-30 15:18 GMT

Kanpur News (Pic: Social Media)

Kanpur News: Majhavan of Bidhnu police station area में जगह को लेकर पारिवारिक भाई ने अपने बेटों के साथ एक भाई को लात घूसों से पीट दिया। सीने में लात मार दी। जिससे अधेड़ भाई गश खाकर गिर पड़ा। सभी आरोपी मौके से भाग निकले। परिजनों को जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी। घायल अवस्था में बिधनु सीएचसी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लंबे समय से चल रहा था विवाद

मझावन कस्बा निवासी उमाशंकर गुप्ता उम्र (60) खेती -किसानी करके अपने परिवार का अपने परिवार का भरण -पोषण का करते थे। उनके परिवार में पत्नी मंजू दो बेटे आनंद व गोविंद के साथ ही दो बेटिया सोनम, काजल हैं। बेटे आनंद ने आरोप लगाया कि उनके परिवारिक ताऊ भोला अपने बेटों के साथ मिलकर आए दिन जगह को लेकर परिवार वालों को परेशान किया करते है। आरोप है कि मंगलवार के दिन घर के बाहर सबमर्सिबल बोर हो रहा था। जिसको लेकर भोला अपने बेटों के साथ मौके पर आए। सबमर्सिबल बोरिंग वाली जगह को खुद की जगह बताकर बोरिंग करने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में मारपीट शुरु हो गई। भोला अपने बेटों के साथ था। सभी ने मिलकर उमाशंकर पर हमला कर दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जब उमाशंकर ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट करने लगे और उनके सीने में लात घुसे मारकर उन्हें बेदम कर दिया। ज़ब उमाशंकर गश खाकर जमीन में गिर पड़े तो आरोपी मौके से भाग निकले। आनन -फानन घायल उमाशंकर को बिधनू सीएचसी पहुंचाया जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी प्रेमचन्द्र कनौजिया ने किसी विवाद से इंकार करते हुए बुजुर्ग की मौत बीमार होने की बात कही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News