Kanpur News: गंगा बैराज पर भीषण एक्सीडेंट, दो कारों में टक्कर, दो की हालत गंभीर

Kanpur News: नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक बार फिर तेज रफ्तार कारों का कहर देखने को मिला। दो कारों की भिड़ंत के बाद एक कार पलटते हुए दुकान में जा घुसी। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-03 07:38 GMT

कानपुर में गंगा बैराज पर दो कारों में टक्कर, दो की हालत नाजुक (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक बार फिर तेज रफ्तार कारों का कहर देखने को मिला। जहां दो कारों की भिड़ंत के बाद एक कार पलटते हुए दुकान में जा घुसी। हादसे के बाद अफरा तफरी सी मच गई। कारों में सवार तीन लोग घायल हो गए, बताया जा रहा है कि दो की हालत बहुत गंभीर है।सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

गंगा बैराज पर हुआ भीषण एक्सीडेंट

नवाबगंज थाना क्षेत्र के गंगा बैराज पर तेज़ रफ्तार कार इनोवा क्रिस्टा और अर्टिगा में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिडंत इतनी तेज़ थी कि इनोवा गाड़ी पलट कर दुकान में जा घुसी। बताया जा रहा है कि इनोवा में सवार तीन लोग सवार थे। जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। हादसे के बाद अफरा तफरी सी मच गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले घायलों को किसी तरह कारों से बाहर निकलवाया। फिर इसके बाद उपचार के लिए अस्पताल भेजा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों कार बहुत ही तेज़ गति में थी। भिड़त इतनी तेज़ थी। कि आवाज दूर तक सुनाई दी। जिससे लोगों की भीड़ लग गई। वहीं कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया। लोगों के मुताबिक़ गंगा बैराज के पास शराब ठेके भी है। जहां शराब पीने के बाद यहां हर नव युवक स्टंट करता नज़र आता है। वहीं कुछ ही दूरी पर चौकी भी है। लेकिन पुलिस का कोई डर इन लोगों के अंदर नहीं है।

थाना नवाबगंज एक्सीडेन्ट प्रकरण

पुलिस ने बताया कि आज एक गाड़ी इनोवा नंबर Up 78 HL 5505 जो कानपुर नगर से उन्नाव की तरफ जा रही थी तथा अर्टिगा गाड़ी नंबर UP 78 EQ 1330 जो उन्नाव से कानपुर नगर की तरफ आ रही थी। गंगा बैराज ग्राम रामपुर के सामने मैगी प्वाइंट के पास दोनों गाड़ी आमने-सामने टकरा गई, इनोवा गाड़ी पलट गई इनोवा गाड़ी में बैठे तीन लोग दिलीप कुमार शर्मा, हरीश कुमार तथा नितिन मोदी को छोटे आई हैं।तथा सड़क के किनारे एक दुकानदार ओम राज पुत्र सीताराम निवासी रामपुर गंगा जिसका पैर टूट गया है। घायलों के परिजनों के द्वारा मजरूबों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्टंट के वीडियो पहले भी हो चुके हैं वायरल

स्थानीय निवासियों और राहगीरों ने बताया कि यहां पर आए दिन बाइक और कार सवार स्टंट बाजी करते हैं जिससे दुर्घटनाएं होती हैं पहले भी स्टंट बाजी में कई की मौत और कई लोग इस दुर्घटना में घायल हो चुके हैं।पुलिस घटना के बाद कुछ दिन तक चेकिंग अभियान और चालान काटकर अपना काम करती है।फिर वही स्टंटबाज कुछ दिन बाद गंगा बैराज पर स्टंट करते हुए नजर आते हैं।यदि बराबर से गंगा बैराज पर पुलिस की शक्ति दिखे तो यह हादसे रुक सकते हैं।

बीते दिनों पलटी गाड़ी

बीते दिन अटल घाट के पास ओवर स्पीड के कारण स्कॉर्पियो यूपी 78 एच ल 2121 पलट गई थीं।जिसमें चार लोग रविंद्र कुमार चौरसिया पुत्र रमेश चौरसिया निवासी ज्ञानेश्वर धाम मंदिर नवाबगंज,संकल्प,ऋषभ,श्रवण सवार थे।दुर्घटना में रविंद्र चौरसिया और संकल्प को हल्की छोटे आई थी और ऋषभ और श्रवण परीक्षा देने जा रहे थे। वहीं पुलिस ने कार्यवाही करने की बात कही थी।

Tags:    

Similar News