Kanpur News: शौच को गई किशोरी के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

Kanpur News: जिले के बिठूर थाना क्षेत्र में दो युवकों ने शौच के लिए घर से बाहर गयी किशोरी को दबोच लिया और फिर उसके साथ दुराचार किया। वहीं उसके भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए युवक फरार हो गये।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-10 07:07 GMT

शौच को गई किशोरी के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म (सोशल मीडिया)

Kanpur News: जिले के बिठूर थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच को गई किशोरी को दो युवकों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। युवकों ने बारी-बारी से किषोरी से दुष्कर्म किया। वहीं जब यह कृत्य भाई ने देखा तो उसके साथ मारपीट कर दोनों आरोपी युवक जान से मारने की धमकी दे फरार हो गए। घर पहुंच कर किशोरी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। किशोरी की बात सुन परिजन दंग रह गए। जहां किशोरी के परिजनों ने पुलिस को जानकारी दे तहरीर दी।

बिठूर के एक गांव का मामला

बिठूर थाना क्षेत्र के एक गांव में देर रात किशोरी शौंच को गई थी। जहां उसी गांव के दो आरोपी युवक अभिषेक प्रजापति और कल्लू अवस्थी दोनों पहले से घात लगाए बैठे हुए थे। किशोरी को सुन सान जगह आते देख दोनों युवकों ने मुंह बंद कर उसको अंधेरे में घसीट ले गए। जहां दोनों युवकों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया। काफी देर तक घर न आने पर भाई खोजने निकला जहां किशोरी की आवाज सुन भाई ने पहुंच गया। जहां आरोपी युवकों ने किशोरी के भाई के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

भाई ने बताया कि रात को बहन शौच के लिए गई थी। इसी दौरान इन दोनों ने दबोच लिया और बारी-बारी से रेप किया। जहां हमको आता देख मेरे साथ मारपीट करके दोनों भाग निकले। घर पहुंचने पर पूरी घटना की जानकारी किशोरी ने परिजनों को दी। जिस पर परिवार वाले दंग रह गए। जहां इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज़ किया।

सहायक पुलिस आयुक्त, कल्याणपुर अभिषेक कुमार पाण्डेय ने बताया कि बिठूर थाना क्षेत्रान्तर्गत एक गांव में एक नाबालिग बालिका के साथ उसी गांव के दो युवको द्वारा दुष्कर्म किए जाने की सूचना पीड़िता के परिवार द्वारा थाना बिठूर पर दी गई।तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है व पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर लगातार प्रयास किए जा रहे है। गिरफ्तारी कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News