Kanpur News: घर के बाहर सो रहे थे पिता-पुत्री, अनियंत्रित डंपर मकान में घुसा, मासूम की दर्दनाक मौत

Kanpur News: नन्ही सी बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने घायल को घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

Update: 2023-06-16 07:01 GMT
Kanpur accident (photo: social media )

Kanpur News: जहांगीराबाद गांव में एक पिता पुत्री घर के बाहर सो रहे थे, जहां सुबह एक अनियंत्रित डंपर नाले को तोड़ते हुए एक घर में जा घुसा। इस घटना में पिता गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि नन्ही सी बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने घायल को घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

भीषण गर्मी की वजह से सो रहे थे बाहर, साबित हुआ जानलेवा

घाटमपुर थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव निवासी कमरुद्दीन ने बताया कि भीषण गर्मी को देख देर रात उनका 28 वर्षीय बेटा सरताज अपनी 5 वर्षीय बेटी के साथ घर के बाहर चारपाई पर लेटा हुआ था। सुबह लगभग 4 बजे कानपुर की ओर से आ रहा तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक डंपर नाले को तोड़ते हुए चारपाई पर सो रहे पिता पुत्री को कुचलते हुए घर में जा घुसा। जिससे बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया। जहां से उसे गंभीर हालत में कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। मामले में घाटमपुर थाना के कार्यवाहक प्रभारी धर्मेन्द्र ने बताया कि पुत्री के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हादसे से परिवार का ख़राब हाल

सुबह-सुबह इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया, परिवार के सदस्य बोले इतनी भीषण गर्मी को देख पिता पुत्री को लेकर देर रात घर के बाहर सो गए थे, सुबह होते ही इतना बड़ा पहाड़ घर पर टूट जायेगा, ये पता नहीं था। जो बच्ची सुबह उठकर सबको हंसाती थी, आज सबको रुला कर चली गई।

हादसों के कुख्यात होता जा रहा ये मार्ग

घाटमपुर मार्ग में दो चार दिन में एक हादसा हो जाता है। हादसे हमेशा तेज रफ्तार गाड़ियों के कारण होते रहते हैं। लेकिन प्रशासन इनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं करता है। यदि ग्रामीण इसकी आवाज उठाते हैं। तो हम लोगों पर ही कार्रवाई हो जाती है। इस कारण हम लोग अपनी आवाज उठा नहीं पाते हैं।

Tags:    

Similar News