Kanpur News: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति भी घायल

Kanpur News: घटना के बाद जाम लग गया। वहीं, अज्ञात वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया। घर पर सूचना पहुंचते ही कोहराम मच गया। परिवार के लोग घटना स्थल आ गए।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-24 08:00 GMT

Road Accident in Kanpur (Pic: Newstrack)

Kanpur News: पनकी थाना क्षेत्र में रेलवे ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क दुर्घटना में महिला की मौत हो गई। वहीं, बाइक चला रहें पति भी घायल हो गए। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। शव देख बिलख पड़े। वहीं, पुलिस को सूचना होने पर पनकी थाना प्रभारी फोर्स के साथ पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए  भेजवाया। वहीं, पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई।

महिला की मौत

जानकारी के अनुसार रतनपुर निवासी राजकुमार शर्मा अपने निजी कार्य से आज यानि शुक्रवार को अपने निवास से पत्नी के साथ जा रहें थे। तभी पनकी रेलवे ओवर ब्रिज के पास पहुंचे ही थे, कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे पत्नी शांति शर्मा (51) वाहन के पहिये के नीचे आ गई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, राजकुमार शर्मा भी चोटिल हो गए। घटना के बाद जाम लग गया। वहीं, अज्ञात वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया। घर पर सूचना पहुंचते ही कोहराम मच गया। परिवार के लोग घटना स्थल आ गए। वहीं हंगामा करने लगे। पुलिस को सूचना होते ही मौके पर पहुंची। जहां परिजनों को शांत करा बॉडी को मोर्चरी भेज दिया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था बनी हुई है और यातायात सुचारू रूप से चालू कराया।

स्थानीय निवासी क्या बोले?

स्थानीय निवासियों ने बताया कि यह रोड मौरंग माफियाओं का गढ़ बन गया है। वाहन रोड तक खड़े रहते है और मौरंग रोड तक फैली रहती है। जिससे बाइक सवार गिरकर चोटिल हो जाते है। वहीं, कभी-कभी हादसे का भी शिकार हो चुके है। इन माफियाओं को यहां गाड़ी खड़ा करने को मना करो तो लड़ने पर उतारू रहते है। वहीं, पुलिस भी इनके आगे नतमस्तक रहती है। अभियान के नाम पर छोटे दुकानदार मारे जाते हैं। बीते वर्ष पहले मौरंग फैले होने से एक परिवार की शादी में शामिल होने आएं बच्चों की स्कूटी फिसल गई थी। जहां स्कूटी सवार सभी लोग ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई थी। 

Tags:    

Similar News