Kanpur News: सवारियों से भरी वैन डंपर से टकराई, आधा दर्जन घायल, दो की हालत नाजुक

Kanpur News: पतारा के हिरनी गॉव के रहने वाले वैन चालक कमल सिंह पतारा कस्बे से सवारियों को वैन में बैठाकर नौबस्ता जा रहा था। तेजीपुरवा स्थित जीएमआर प्लांट के पास गाड़ी तेज रफ्तार और कोहरा होने के कारण डंपर में पीछे टकरा गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-02-06 08:24 GMT

Kanpur News (Newstrack)

Kanpur News:  कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ईको वैन आगे जा रहे डंपर में पीछे टकरा गई, जिससे गाड़ी में बैठी आधा दर्जन सवारी घायल हो गई और गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायलों को बिधनू से प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल रेफर किया गया है, बता दें कि कल ही यानी सोमवार को कानपुर देहात में तेज रफ्तार कार नाले में गिर जाने से 6 लोगों की मौत हो गई थी।

गाड़ी में बैठी थीं सवारी

पतारा के हिरनी गॉव के रहने वाले वैन चालक कमल सिंह पतारा कस्बे से सवारियों को वैन में बैठाकर नौबस्ता जा रहा था। तेजीपुरवा स्थित जीएमआर प्लांट के पास गाड़ी तेज रफ्तार और कोहरा होने के कारण डंपर में पीछे से जा घुसी। जिससे ड्राइवर सहित आधा दर्जन सवारी घायल हो गई। वहीं, दो सवारियों की हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस कर्मियों ने आनन -फानन में बिधनू सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद सरकारी एम्बुलेंस से वैन चालक कमल, शोभित, राहुल पतारा को हैलट रेफर किया गया है।

घायल सवारियों को भेजा घर

रशीद, महेश, विक्रम पतारा को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। बिधनू थानाप्रभारी प्रेमचंद्र कनौजिया ने बताया की हादसे में चालक समेत तीन लोगों को इलाज के लिए कानपुर भेजने के साथ ही अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। हादसे के बाद कुछ समय के लिए जाम लग गया। जहां पुलिस द्वारा क्षतिग्रस्त गाड़ी वैन को रोड किनारे कर यातायात को सुचारु रुप से चालू किया गया।

प्राइवेट गाड़िया ढो रहीं सवारी

प्राइवेट वाहन चालक सवारियां भरकर तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे हैं। जहां प्रशासन द्वारा प्राइवेट वाहनों में सवारी मना है। वहीं हादसों को रोकने के लिए प्रशासन चेकिंग अभियान भी चलाता है। लेकिन, ये अभियान इन चालकों के लिए कुछ दिन के लिए ही लागू होता है। 

Tags:    

Similar News