Kanpur Viral Video: थूक चटवाने और पेशाब कांड में बड़ा एक्शन! छह आरोपितों के खिलाफ 25-25 हजार का इनाम घोषित

Kanpur Viral Video: घटना में शनिवार को भी दो वीडियो वायरल हुए थे। एक में आयुष द्विवेदी को जान से मारने और 50 हजार रुपये देने की बात कही गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-01-15 17:10 GMT

Kanpur News (Photo/Video: Social Media)

Kanpur Viral Video: एमसीए छात्र आयुष द्विवेदी का नाखून उखाड़ते और घूंसों से पीटते हुए सोमवार को एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। म्यूट मोड पर वीडियो बनाने की वजह से आवाज नहीं आ रही है। न्यूजट्रैक इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस मामले में पुलिस ने छह आरोपितों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है।

बीती आठ जनवरी को गूबा गार्डन कल्याणपुर निवासी एमसीए के छात्र आयुष द्विवेदी को हनीट्रैप में फंसा कर हेड कांस्टेबल धर्मेन्द्र सिंह का बेटा हिमांशु यादव उर्फ सनी अपने साथियों के साथ अगवा कर ले गया था। सभी ने आरोपितों को बेरहमी से पीटा और पेशाब पिलाई थी। इसके बाद हेड कांस्टेबल धर्मेन्द्र यादव ने छात्र को पीटकर उसे थूक चटाया था। इस घटना में पुलिस अब तक चार आरोपित हेड कांस्टेबल धर्मेन्द्र सिंह यादव, आयुष मिश्रा, वस्साब और अमित दुबे उर्फ नंदू को जेल भेज चुकी है। फरार हिमांशु यादव उर्फ सनी, ऋषभ चौहान, रजत, मोहित मिश्रा और मोहसीन लारा के खिलाफ 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। सोमवार को इसी घटना में नौ सेकेंड का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें एक आरोपित आयुष की अंगुली पकड़कर नाखून उखाड़ता दिख रहा है। विरोध करने पर उसके पेट में घूंसे मारे जाते हैं। म्यूटेड वीडियो होने के कारण आरोपित क्या बोल रहे हैं यह सुनाई नहीं दे रहा है।

पहले भी दो वीडियो हुए वायरल

अमानवीयता की हदें पार करती हुई इस घटना में शनिवार को भी दो वीडियो वायरल हुए थे। एक में आयुष द्विवेदी को जान से मारने और 50 हजार रुपये देने की बात कही गई। वहीं, दूसरे वीडियो में हेड कांस्टेबल मोबाइल से डाटा डिलीट करता दिख रहा है। इंस्पेक्टर कल्याणपुर धनंजय पाण्डेय के मुताबिक, फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। पुलिस की टीमें लगी हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News