Kanpur News: पुलिस जीप में लाइट जलाकर बनाई 'जलवा रे जलवा मेरा जलवा' गाने पर रील, पुलिस की सक्रियता और एक्शन पर उठे सवाल

Kanpur News:एसीपी सीसामऊ ने इस वीडियो की पुष्टि भी कर दी है। कि यह वीडियो बजरिया थाने की गाड़ी का है। वायरल वीडियो में दो युवक पुलिस गाड़ी पर लगी लाल नीली बत्ती जलाकर उसके बोनट पर बैठे दिख रहे हैं।

Update: 2023-05-20 14:40 GMT
two men making reel police jeep (photo: social media )

Kanpur News: सोशल मीडिया पर पुलिस की जीप का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो पुलिस की जीप पर बैठकर बनाया गया। इस वीडियो को बनाकर जलवा रे जलवा गाने का इस्तेमाल कर इंस्टा पर रील पोस्ट की। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इसके साथ ही पुलिस की सक्रियता और एक्शन पर भी सवाल खड़े होने लगे। यह पुलिस की गाड़ी बजरिया थाने की बताई जा रही है। एसीपी सीसामऊ ने इस वीडियो की पुष्टि भी कर दी है। कि यह वीडियो बजरिया थाने की गाड़ी का है। वायरल वीडियो की न्यूजट्रैक पुष्टि नहीं करता।

वीडियो हिंसा में आरोपी का भाई

वायरल वीडियो में दो युवक पुलिस गाड़ी पर लगी लाल नीली बत्ती जलाकर उसके बोनट पर बैठे दिख रहे हैं और फिल्मी वीडियो शूट कर रहे और रील बना रहे है। वीडियो बनाने वाले एक युवक नई सड़क हिंसा में आरोपित युवक का भाई बताया जा रहा है। वहीं पुलिस दूसरे युवक का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है। हालांकि बजारिया थाना और नई सड़क में अधिक दूरी नहीं है। हालांकि अभी ये तय नहीं हुआ कि ये जीप कहां खड़ी है, जिसमें इतना निश्चिंत होकर वीडियो बना रहे हैं।

वीडियो वायरल होने पर कमिश्नरेट पुलिस ने लिया संज्ञान

पुलिस की गाड़ी पर बैठे युवकों का बना वीडियो का संज्ञान कमिश्नरेट पुलिस ने लिया है। एसीपी सीसामऊ ने पुष्टि करते हुए बताया यह वीडियो बजरिया थाने की जीप का है। जब थाने से जीप गाड़ी सर्विसिंग के लिये गैराज गई थी तभी दो युवकों ने वीडियो बनाया। एसीपी के अनुसार एक आरोपित का नाम फैसल बताया जा रहा है दूसरे की पहचान की जा रही है। जल्द ही कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News