Kanpur News: वीवीआईपी नवीन मार्केट की छत पर युवक ने लगाई फांसी, मौत

Kanpur News: थाना कोतवाली इलाके में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक 25 वर्षीय युवक का शव नवीन मार्केट की छत पर बने कमरे में फांसी के सहारे लटका मिला। बताया जा रहा है कि युवक का स्वास्थ्य ठीक नहीं था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-09 09:53 GMT

कानपुर में वीवीआईपी नवीन मार्केट की छत पर युवक ने लगाई फांसी (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के थाना कोतवाली इलाके में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक 25 वर्षीय युवक का शव नवीन मार्केट की छत पर बने कमरे में फांसी के सहारे लटका मिला। बताया जा रहा है कि युवक का स्वास्थ्य ठीक नहीं था। जिस कारण उसने फांसी लगा जान दे दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम जांच में जुट गई है। कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही पुलिस

पिता पप्पू की जानकारी के मुताबिक शहर के वीवीआईपी नवीन मार्केट के छत पर बेटा कमरे में रहता था। मृतक 25 वर्षीय हरी बाबू पेशे से मजदूरी का काम करके अपना और परिवार का भरण पोषण करता था। वहीं मृतक हरीबाबू कुछ महीने काफी परेशान रहता था। और मजदूरी के पहले हरी बाबू बेटा गाड़ी मैकेनिक का का काम करता था। कुछ महीनों से बेटा हरी बाबू मानसिक तनाव में रहने लगा था। जिसके कारण माता पिता को घर से भी भगा दिया था। हम लोग रोड पर रहकर जीवन यापन कर रहे थे।

आज मिली सूचना

आज जब मृतक की मां खाना लेकर कर बेटे के पास पहुंची। तो गेट खोलते ही चीख निकल पड़ी। चीख सुन आस पास के लोग आ गए। वहीं बेटे की मां ने हमको सूचना दी। जहां दौड़ मैं भी पहुंचा। बेटे का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। बेटे का शव देख माता पिता का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News