इंस्टाग्राम पर लाइव गला काटते युवक को दोस्तों ने बचाया

Kanpur News: पारिवारिक कलह से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम, हैलट में इलाज कराने के बाद लापता हो गया।

Report :  Snigdha Singh
Update: 2024-09-05 16:36 GMT

इंस्टाग्राम पर लाइव गला काटते युवक को दोस्तों ने बचाया: Photo- Social Media

Kanpur News: बर्रा में हाईवे पर बुधवार देर शाम इंस्टाग्राम पर गला काटते एक युवक को दोस्तों ने बचा लिया। लाइव लोकेशन ट्रेस कर मौके पर पहुंचे दोस्त उसे हैलट ले गए। हैलट में इलाज कराने के बाद वह लापता हो गया। घटना के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। खून से लथपथ युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि न्यूज़ट्रैक वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बर्रा विश्वबैंक बी ब्लॉक निवासी वाहन चालक 30 वर्षीय विकास शर्मा ने 21 जनवरी 2022 को पड़ोस की युवती से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद यहां का मकान बेचकर वह पत्नी के साथ देहरादून में रहने लगा। विकास ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि पड़ोस में रहने वाला उसका एक दोस्त भी साथ में ही रहता है। तीन महीने पहले दोस्त ने उसकी पत्नी को लड़कियों के साथ उसके कुछ वीडियो दिखाए। इसके बाद पत्नी भड़क गई। इसी बात को लेकर आएदिन कलह होने लगी। डेढ़ महीने वह देहरादून से बर्रा आया तो उसके दोस्त और पत्नी यहीं थे।

बुधवार को दिन में पत्नी से मोबाइल पर कहासुनी हुई और उसने तलाक मांगा। विकास ने बताया कि पत्नी की बातों से आहत होकर उसने जान देने की सोची। देर शाम गाड़ी से बर्रा हाईवे पर पहुंचा और डैशबोर्ड पर फोन रख इंस्टाग्राम पर लाइव होकर गला रेतने लगा। इस बीच, उसके दोस्त लोकेशन ट्रेस करते हुए मौके पर पहुंचे और घायलावस्था में उसे बाहर निकाला। हैलट ले जाकर भर्ती कराया। गुरुवार सुबह उसने मीडिया से बात की और फोन बंद कर लापता हो गया।

तीन वीडियो वायरल

खौफनाक घटना का 2:36 मिनट एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें दोस्त और राहगीर विकास की मदद के लिए पहुंचे तो वह अपने मित्र से कह रहा है कि वह ठीक है। इसपर मित्र बोला- तुम्हारे गले से खून निकल रहा है और तुम कह रहे हो ठीक है।

वहीं 50 सेकेंड का एक और वायरल हुआ, इसमें विकास गाड़ी के अंदर सीट पर टेक लगाए है और उसकी इंस्टा आईडी विकास शर्मा पर वीडियो लाइव चल रहा है। उसका गला रेता हुआ और उसमें से काफी खून उसके कपड़ों में दिखाई दे रहा है। वहीं, गुरुवार सुबह एक और वीडियो वायरल हुआ इसमें विकास मीडिया से बात कर रहा है। इसमें उसने पत्नी से झगड़े की बात बताई।

तेज बहादुर सिंह, इंस्पेक्टर के अनुसार मामला संज्ञान में आया है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगाी। पीड़ित को खोजा जा रहा है। उसका फोन बंद है।

Tags:    

Similar News