Kanpur News: दोस्तों के साथ गंगा नहाने आया युवक डूबा, तलाश जारी

Kanpur News: पुलिस के मुताबिक गंगा नदी में डूबे युवक की स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश कराई जा रही है। एनडीआरएफ को मौके पर पहुंचने के लिए सूचना दी गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-08-31 06:35 GMT

Kanpur News: कानपुर जिले के बिल्हौर थाना क्षेत्र में नानामऊ गंगा घाट नहाने आए तीन दोस्तों में से एक युवक डूब गया। दोस्त को डूबता देख शोर मचाया। लेकिन तब तक युवक गंगा की गहराई में समा गया। पुलिस और गोताखोरों को सूचना होते ही मौके पर पहुंचे, जहां गोताखोरों के प्रयास से युवक की तलाश की जा रही है।

दो लखनऊ तो एक उन्नाव का निवासी

बिल्हौर पुलिस ने बताया कि लखनऊ और उन्नाव के रहने वाले तीन व्यक्ति गंगा स्नान लिए आये थे। एक आदित्य वर्धन सिंह पुत्र रमेश चंद्र सेक्टर 16 /1435 इंदिरा नगर लखनऊ मूल निवासी खमोली थाना बांगरमऊ उम्र करीब 45 वर्ष। दूसरा प्रदीप तिवारी पुत्र विजय बहादुर तिवारी निवासी सेक्टर 16/1336 इंदिरा नगर लखनऊ और तीसरा योगेश्वर मिश्रा पुत्र विनोद कुमार मिश्रा निवासी पतासिया थाना बांगरमऊ उन्नाव से। तीनों व्यक्ति अपनी किया सोनेट (Kia Sonet) गाड़ी से नानामऊ गंगा घाट पर स्नान करने के लिए आए थे। गंगा में नहाते समय आदित्य वर्धन सिंह अचानक गहराई में चले गए और डूब गए। डूबने वाले व्यक्ति को गोताखोरों की मदद से तलाश कराया जा रहा है।

स्वास्थ विभाग में कार्यरत था युवक

बिल्हौर में नानामऊ गंगा तट पर दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने आया युवक डूब गया। जानकारी के मुताबिक लखनऊ इंदिरा नगर के रहने वाले आदित्यवर्धन सिंह उन्नाव में स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत थे। उनकी पत्नी न्यायिक विभाग में कार्यरत हैं। आज सुबह पड़ोस में रहने वाले साथी खमोली बांगरमऊ निवासी प्रदीप तिवारी और पतसिया बांगरमऊ निवासी योगेश्वर मिश्रा के साथ स्नान के लिए बिल्हौर आए हुए थे। जहां स्नान करते समय पानी की तेज धारा के बीच गहराई में चले गए। घटना की सूचना मिलते बिल्हौर पुलिस मौके पर पहुंच गोताखोरों को बुलाया।गोताखोरों ने नाव के सहारे जाल डालकर युवक की तलाश शुरू कर दी। गंगा में डूबे युवक का अभी तक पता नहीं चल सका। वहीं घटना की जानकारी परिजनों को भी फोन कर दे दी गई हैं। पुलिस के मुताबिक गंगा नदी में डूबे युवक की स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश कराई जा रही है। एनडीआरएफ को मौके पर पहुंचने के लिए सूचना दी गई।

Tags:    

Similar News