Kanpur News: डबल बैरल बंदूक से युवक ने खुद को मारी गोली, मौत

Kanpur News: सजेती थानाक्षेत्र अंतर्गत एक युवक द्वारा शराब के नशे में लाइसेंसी बंदूक से पेट में गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। गोली की आवाज सुन जब परिजन कमरें में पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-09-13 15:30 IST

मामले की जांच करती पुलिस (Pic:Newstrack)

Kanpur News: जनपद के सजेती थानाक्षेत्र अंतर्गत एक युवक द्वारा शराब के नशे में लाइसेंसी बंदूक से पेट में गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। गोली की आवाज सुन जब परिजन कमरें में पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस ने पूछताॅंछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।

नशे की हालत में खुद को मारी गोली

जानकारी के अनुसार सजेती थानाक्षेत्र के जल्ला गांव निवासी लाल सिंह का बड़ा बेटा अरविंद (35) शराब का आदी था। वह आये दिन नशे में धुत होकर घर में लड़ाई-झगड़ा किया करता था। परिजनों के अनुसार आज सुबह अरविंद नशे की हालत में घर पहुंचा और कमरें के अंदर जाकर लेट गया। वहीं घर के बाकी सदस्य अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए। तभी अचानक से कमरें के अंदर से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। परिवारीजनों के साथ ही पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए और देखा की अरविंद खून से लथपथ फर्श पर पड़ा था। जबकि पास में ही उसकी डबल बैरल बंदूक भी पड़ी थी। अरविंद द्वारा पेट से सटाकर गोली मारते हुए खुद को मौत की नींद सुला लिया। घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

परिजनों की सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल के बाद परिजनों से पूछताॅंछ करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सजेती थाना प्रभारी ने बताया कि युवक नशे का लती था। इसी दौरान उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही हैं।

Tags:    

Similar News