मां-बेटी को ट्रैक्टर से कुचलने वाला दबंग गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

मृतक महिला के पति ने बताया कि आरोपी के परिवार से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसी रंजिश के चलते आरोपी ने बदन सिंह की बेटी का अपहरण कर बलात्कार भी किया था।

Update: 2020-07-18 17:58 GMT

कासगंज: जनपद के थाना अमापुर क्षेत्र में कासगंज अमापुर रोड पर एक ट्रैक्टर से कुचलकर मां बेटी की मौत हो गई। थाना अमांपुर के गांव अभय पूरा के निकट हुए हादसे में मृतकों के परिजनों ने ट्रैक्टर चालक पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुरानी रंजिश के चलते हुआ ऐसा

मृतक महिला के पति ने बताया कि आरोपी के परिवार से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसी रंजिश के चलते आरोपी ने बदन सिंह की बेटी का अपहरण कर बलात्कार भी किया था। जिसका मुकदमा भी चल रहा था। और आरोपी इस मामले में जेल भी गया था। बदन सिंह का कहना है कि उसकी बेटी और उसकी पत्नी की हत्या बदला लेने के इरादे से की गई है।

ये भी पढ़ें- टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट हुई जारी, ये हैं इस जिले के 22 हिस्ट्रीशीटर

इस मामले में कासगंज के एस पी सुशील घुले ने बताया कि इन दोनों परिवारों की रंजिश पुरानी है। 2016 में घटना को अंजाम देने के आरोपी यशवीर के पिता की मौत का आरोप पीड़ित बदन सिंह पर लगा था। जिसमें हत्या का मामला दर्ज किया गया था और आरोपी को जेल भी जाना पड़ा था।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

ये भी पढ़ें- राम मंदिर मॉडल में किए गए कई बड़े बदलाव, अब बनेगा इतना भव्य

इसके बाद पुलिस बताती है कि आरोपी यशवीर के खिलाफ बीते 2017 में हादसे में मारी गई लड़की के अपहरण का मामला भी दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट- फैसल अख़्तर

Tags:    

Similar News