Kasganj: अमित शाह का सपा पर तंज, बोल-अगर अखिलेश यादव के परिवार में 80 लोग होते तो...

Lok Sabha Election 2024: गृहमंत्री ने कहा कि आपसे चुनाव में वो लोग भी वोट मांगने आएंगे जिन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में निमन्त्रण मिलने के बाद भी कार्यक्रम में नहीं गए। आपको तय करना है कि ...

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-04-28 11:44 GMT

जनसभा को संबोधित करते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Pic:Newstrack)

Kasganj News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गृहमंत्री अमितशाह जनपद कासगंज में पहुचें। उन्होनें 20 एटा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह राजू के समर्थन में कासगंज नगर स्थित बारह पत्थर मैदान पर जनसभा को सम्बोधित किया। अमित शाह ने कहा कि एटा की भूमि स्वर्गीय बाबूजी कल्याण सिंह जी की कर्मभूमि है, ये छह बार भाजपा के सांसद रहे। यह स्वर्गीय महादीपक शाक्य जी की कर्मभूमि है, आज देश में दो राजनीतिक पक्ष हैं एक कारसेवकों पर गोली चलाने वालों का तो दूसरा श्रीराम जी का भव्य मंदिर निर्माण कराने वालों का है।

यह आपको तय करना है कि रामभक्तों के बलिदान का सम्मान करने...

गृहमंत्री ने कहा कि आपसे चुनाव में वो लोग भी वोट मांगने आएंगे जिन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में निमन्त्रण मिलने के बाद भी भव्य कार्यक्रम में जाने का मन नहीं बनाया। आपको तय करना है कि रामभक्तों के बलिदान का सम्मान करने वालों का साथ देंगे या मन्दिर का विरोध करने वालों का। आरक्षण पर बोलते हुए कांग्रेस को पिछड़ा वर्ग आरक्षण का विरोधी बताते हुए आरोप लगाया कि कालेलकर समिति सिफारिश को दबाया पर मोदी ने सभी पिछड़ों को आरक्षण की वकालत की और उनके अधिकार का संरक्षण करने का काम किया है।

अगर उनके परिवार में 21 वर्ष से अधिक के 80 लोग होते तो... 

उन्होनें कहा कि अखिलेश यादव जाति की राजनीति कर रहे हैं तो जबाब दे कि कन्नौज से खुद, मैनपुरी से धर्मपत्नी डिम्पल यादव, फिरोजाबाद से भतीजे अक्षय यादव, बदायूं से आदित्य यादव और आजमगढ़ से धर्मेंद्र यादव ऐसा लगता है कि अगर उनके परिवार में 21 वर्ष से अधिक के 80 लोग होते तो पूरे उत्तरप्रदेश की सभी सीट पर उनका परिवार ही लड़ता दिखाई देता। अखिलेश की सरकार में पश्चिमी यूपी से लोग गुंडों की वजह से पलायन कर रहे थे। आज यूपी में योगी की सरकार है और आज जनता नही गुंडे पलायन कर रहे हैं। विकास के नाम पर विपक्ष को बताना चाहता हूं कि यूपी में 5000 किलोमीटर नए हाइवे का निर्माण, एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट का जेवर में निर्माण, 8 हवाई अड्डे तैयार है 16 बन रहे हैं हर जिले में मेडिकल कालेज, उज्ज्वला योजना के एक लाख 63 हज़ार लाभार्थियों को लाभ, एटा कासगंज की रेल लाइन, जवाहर तापीय परियोजना, सहित कई बड़े कार्य पूरे किये हैं।

उन्होनें जनता को आश्वासन देते हुए पहले दो चरण में भाजपा को शतक लगाने वाली पार्टी बताते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की हवा निकल गई है। इस अवसर पर मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए राजू भैया को भारी बहुमत से जिता कर दिल्ली भेजने का काम कीजिए। ये भूमि स्वर्गीय बाबूजी की कर्मभूमि रही है जिन्होनें भगवान श्रीराम के मंदिर की खातिर अपनी सरकार को मुलायम सिंह यादव के कारण छोड़ दिया। ऐसे बाबूजी जिनकी अगुवाई में पहली बार यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी। बाबूजी के जीवन के दो ही लक्ष्य थे, एक पिछड़े समाज के लोगों के जीवन में उन्नति और उनका सामाजिक आर्थिक उत्थान, दूसरा भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर मन्दिर का निर्माण, ये दोनों लक्ष्य आपके प्यारे नेता मोदी जी ने पूर्ण कर दिए हैं। इस दौरान कार्यक्रम मे संदीप सिंह बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री यूपी, आशु यादव, विपिन वर्मा, वीरेन्द्र वर्मा, हरिओम वर्मा, देवेंद्र राजपूत सभी विधायकगण, केपी सिंह सोलंकी, नरेंद्र गामा, अनिल पुंडीर, रजनीकांत माहेश्वरी सहित बड़ी संख्या मे पार्टी पदाधिकारियों ने आम जनता के साथ भाग लिया।

Tags:    

Similar News