Kasganj Accident: आटो रिक्शा को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई कार, पिता-पुत्र की मौत

Kasganj Accident: प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार अधिक होने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और ये हादसा घटित हो गया। राहगीरों ने पुलिस को फ़ोन कॉल कर घटना की सूचना दी।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-07-22 09:37 GMT

Kasganj Accident (Pic: Newstrack)

Kasganj Accident: कासगंज जनपद में सहावर मार्ग पर ऑटो को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। कार की गति ज्यादा होने के कारण कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। वहीं, हादसे में कार सवार पिता पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में अन्य राहगीर भी घायल हो गया। घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मृतक पिता पुत्र की पहचान सहावर निवासी छोटे कुरैसी व उनके पुत्र दुलारे कुरैसी के रूप में हुई है।

परिजनों ने नहीं कराया पोस्टमार्टम

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार अधिक होने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और ये हादसा घटित हो गया। राहगीरों ने पुलिस को फ़ोन कॉल कर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया है। वहीं, पुलिस ने मृतक पिता पुत्र के शव को कब्जे में लिया है। पुलिस ने मृतक पिता-पुत्र के परिजनों को सूचित कर दिया है। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराने का फैसला लिया और शव को अपने साथ सहावर लेकर चले गए हैं।

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों के अनुसार दोनों शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जानी थी, जो पोस्टमार्टम के लिए आवश्यक होती है। परंतु मृतकों के परिजन मोहल्ला कुरैसी सहावर से घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने सर्व सम्मति से फैसला लिया कि वो किसी का भी पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं। इसलिए जरूरी कार्यवाही पूर्ण करके शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस के मुताबिक पिता छोटे कुरैसी की तबियत खराब होने के कारण उनका पुत्र दुलारे कार से उनको दवा दिलाने अलीगढ़ जा रहा था। लेकिन, ऑटो को बचाने के चक्कर में ग्राम नीमरी के पास कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई।  

Tags:    

Similar News