Kasganj News : खेत में चारा लेने गई महिला हाइटेंशन लाइन की चपेट आई, मौत

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-06-28 13:30 GMT

Kasganj News: सूबे के कासगंज जनपद की कोतवाली कासगंज क्षेत्र के अल्लीपुर गांव में बिजली विभाग की लापरवाही के चलते एक महिला की हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है और मामलें में बिजली विभाग के खिलाफ कार्यवाई की मांग की। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जहां सूचना मिलने के बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। महिला की मौत के बाद उसके घर में मातम का माहौल छाया हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, कासगंज कोतवाली क्षेत्र के अल्लीपुर गांव निवासी संगीता (24) पत्नी गीतम सिंह खेत में चारा लेने गई थी। मृतक महिला के परिवार वालों के बताया कि रोज की तरह आज भी संगीता खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। तभी खेत में काफी नीचे लटकी हाइटेंशन लाइन की चपेट में वह आ गई, जिससे उसीकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे मेंलेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

बिजली विभाग के खिलाफ गुस्सा

महिला के परिवार वालों ने बिजली विभाग की लापरवाही करार दिया है और उनमें काफी आक्रोश है। मृतक महिला की तीन बेटियां हैं, जिनमे बड़ी बेटी बबीता (4) विनीता (2.5) खुशमीता (1) है। वहीं, महिला का पति मजदूरी करता है। गांव के रहने वाले ग्रामीण रामवीर का आरोप है कि बिजली विभाग ने 2 महीने पूर्व ही 11000 की लाइन डाली थी, जो की जगह-जगह काफी नीचे लटकी हुई थी, जिसके चलते महिला की चपेट में आकर मौत हो गई।

Tags:    

Similar News