Kasganj News: दिल्ली से आ रहे दो दोस्तों ने मिलकर कर दी तीसरे दोस्त की हत्या, जानिए पूरा मामला

Kasganj News: तीनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात कहासुनी से लेकर चाकूबाजी तक जा पहुंची। साहिस्ता ने अपने साथी के साथ मिलकर हिरदेश पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार दिए और मृत अवस्था में छोड़कर दोनों फरार हो गये।

Report :  Ajay Chauhan
Update:2024-09-16 09:54 IST

Kasganj News

Kasganj News: कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के आंनघाट पुल के समीप दिल्ली से आ रहे तीन दोस्तों में किसी बात को लेकर आपस विवाद हो गया। दो दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस खून से लथपथ युवक को सिढपुरा स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंची। जहां हालत गंभीर होने के कारण बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।

सिढपुरा थाना क्षेत्र के कलान निवासी हिरदेश पुत्र प्रेमसिंह और हीरापुर निवासी साहिस्ता और गांव का ही एक ओर युवक आपस में तीनों दोस्त हैं। दिल्ली में रहकर एक साथ मजदूरी करते हैं।वह रविवार की शाम को दिल्ली से गांव आने के लिए निकले थे। जैसे ही वह सिंढपुरा थाना क्षेत्र के आंनघाट पुल के समीप पहुंचे। तभी आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात कहासुनी से लेकर चाकूबाजी तक जा पहुंची। साहिस्ता ने अपने साथी के साथ मिलकर हिरदेश पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार दिए और मृत अवस्था में छोड़कर दोनों फरार हो गये।वह सड़क पर खून से लथपथ अवस्था में पड़ा रहा। सूचना पर पहुंची सिढपुरा पुलिस घायल हिरदेश को उपचार के लिए लेकर सिढपुरा स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंची। जहां गंभीर हालत होने के कारण चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जहां युवक की मौत हो गई।

फोरेंसिक टीम ने जिला अस्पताल पहुंच कर फोटो ग्राफी कर सक्ष्यो को एकत्रित किया है। पुलिस जांच पड़ताल कर हत्यारों की तलाश कर रही है। शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है। मृतक युवक के पिता प्रेम सिंह ने बताया हिरदेश की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी। उस पर एक वर्ष का बेटा विराट है। घटना को लेकर परिवार और पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम मेधा रूपम जिला अस्पताल में पहुंच गई। मृतक युवक के परिजन डीएम के पैरों में गिर गई। उन्होंने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। डीएम ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि दुख की घड़ी में प्रशासन मृत युवक के परिजनों के साथ खड़ा है। हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News