Kasganj News: बाइकों की आपसी भिडंत में दो की मौत, दो की हालत गंभीर

Kasganj News: जनपद में मुलायम सिंह इंटर कॉलेज के सामने दो बाइकों की आपस में भिड़न्त हो गई। हादसे में बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। जबिक अन्य दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-07-12 17:28 GMT

Kasganj News (Pic:Newstrack)

Kasganj News: कासगंज जनपद के कोतवाली सहावर क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गई। हादसा सहावर से गंज मार्ग पर स्थिति मुलायम सिंह इंटर कॉलेज के सामने दो बाइकों की आपस में भिड़न्त हो गई। हादसे में बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। जबिक अन्य दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना राहगीरों पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त होने के बाद उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। दोनों मृतक युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।

परिजनों में मचा कोहराम

आपको बता दें, कि घटना सहावर कोतवाली क्षेत्र के सहावर गंज डुंड वारा रोड पर स्थित मुलायम सिंह इंटर कॉलेज के निकट की है। जंहा दो मोटरसाइकिल आमने सामने से टकरा गई। जिससे हादसे में दोनो बाइक पर सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे इलाज़ के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं पुलिस ने दोनो मृतकों के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दोनो मृतकों के नाम संजीव पुत्र बाबू राम निवासी गांव खरपरा थाना गंज डुंड वारा और दूसरे मृतक का नाम गोविंद है।हादसे में घायल व्यक्तियों के नाम अजय और शिवम् है। जोकि कासगंज जिले के गांव जिनोल के रहने वाले है। जिनका इलाज़ जिला अस्पताल में किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

Tags:    

Similar News