Kasganj News: पुलिस गिरफ्त में आए दो शातिर वाहन चोर, 14 बाइक बरामद

Kasganj News: कासगंज जनपद के अंतर्गत कोतवाली सहावर क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर दो शातिर वाहन चोर धर दबोचने में सफलता पाई है। जिनके नाम अनमोल व राहुल है। ये दिलाबर नगर सहावर के निवासी हैं।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-08-06 11:45 GMT

Kasganj News (Pic: Newstrack) 

Kasganj News: कासगंज पुलिस अधीक्षक अपर्णा रजत कौशिक के निर्देशन में पुलिस विभिन्न अपराधो में संलिप्त अपराधियों के विरुद्ध बड़ा अभियान चलाकर जरायम की दुनिया से जुडे अपराधियों पर काबू पा रही है। इसी क्रम में कासगंज जनपद के अंतर्गत कोतवाली सहावर क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर दो शातिर वाहन चोर धर दबोचने में सफलता पाई है। जिनके नाम अनमोल व राहुल है। ये दिलाबर नगर सहावर के निवासी हैं।

पुलिस अधीक्षक कासगंज अपर्णा रजत कौशिक ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सहावर रेलवे स्टेशन के पास बन्द पड़े एक मुर्गी फार्म पर एसओजी व सहावर पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान 14 चोरी की बाइक जोकि जनपद के चार थाना क्षेत्रों से व अन्य जनपद से चुराई गई थी उन्हें बरामद किया गया है। इनके कब्जे से अलग-अलग मॉडल की गाड़ियों को चोरी करने के लिए 20 चाबियां व एक फ़र्ज़ी आधार कार्ड भी मिला है। पूछताछ के दौरान इन्होंने बताया है कि पुराने मॉडल की बाइक 20 से 30 हज़ार में व नए मॉडल की बाइक 80 हज़ार तक में बेचकर ये धंधा कर रहे थे।

पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को 25 हज़ार रुपये से पुरुस्कृत करने की घोषणा की है। जनपद में शासन की मनसा अनुरूप लगातार विभिन्न जरायम करने वाले अपराधियों पर लगाम लगाने को निरंतर कार्यवाही की जा रही है। जिससे जनता के लिए भयमुक्त वातावरण स्थापित हो सके। दबोचे गए वाहन चोर अनमोल व राहुल उर्फ बिट्टू निवासीगण दिलाबर नगर कोतवाली सहावर को मुकद्दमा दर्ज कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है। पुलिस की लगातार हो रही कार्यवाही से जनपद के अपराधियों में दहशत व्याप्त है।

Tags:    

Similar News