सरकार की मुसीबत BJP विधायक, नया विवाद शुरू, दलित महिला को दे डाली धमकी

सरकार हमारी है तुम हमारा कुछ नहीं कर पाओगी। बंशी देवी ने पुलिस से अपनी जमीन दिलवाने की बात कही है। विधायक संजय गुप्ता की छवि पूरे क्षेत्र में एक दबंग विधायक की बनती जा रही है।

Update: 2020-10-19 16:05 GMT
प्रदेश की भाजपा सरकार में सत्तारूढ दल के विधायकों के आए दिन कारनामें सामने आते रहते हैं। अब एक और ताजा मामला सामने आया है। यह मामला कौशाम्बी के भाजपा विधायक संजय गुप्ता का है

लखनऊ : प्रदेश की भाजपा सरकार में सत्तारूढ दल के विधायकों के आए दिन कारनामें सामने आते रहते हैं। अब एक और ताजा मामला सामने आया है। यह मामला कौशाम्बी के भाजपा विधायक संजय गुप्ता का है। जिसमें एक दलित महिला ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है कि विधायक संजय गुप्ता की उनकी जमीन पर कब्जा करना चाह रहे है। इसके अलावा वह उन्हे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।

 

जमीन पर कब्जा

दलित महिला बंशी देवी ने पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में कहा है कि वह चायल की कोखराज गांव की रहने वाली है। क्षेत्रीय विधायक संजय गुप्ता दंबगई के बल पर उनकी जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं। मना करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वह कहते हैं कि जमीन लिख दो वरना तुम्हारे तीनों लडकों को भी जान से मार देंगे। सरकार हमारी है तुम हमारा कुछ नहीं कर पाओगी। बंशी देवी ने पुलिस से अपनी जमीन दिलवाने की बात कही है। विधायक संजय गुप्ता की छवि पूरे क्षेत्र में एक दबंग विधायक की बनती जा रही है। पुलिस से टकराव के उनके कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं।

 

यह पढ़ें...टूंडला सीट पर चुनाव मैदान से बाहर हुई कांग्रेस, मुख्‍य चुनाव अधिकारी से लगाई गुहार

 

सबसे अधिक बिजली चुराने का काम

 

इसके अलावा दो साल पहले उन्होंने बिजली कर्मियों से कहा था कि जाकर मुस्लिम बस्तियों में चेकिंग क्यों नही करते हो जो सबसे अधिक बिजली चुराने का काम करते है। उनके इस बयान के बाद काफी हो हल्ला मचा था जिसके बाद विधायक संजय गुप्ता को अपनी सफाई देनी पडी थी। भाजपा के अब तक कई विधायक उसके लिए मुसीबत का सबब बन चुके हैं। विवादों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं साधना सिंह विक्रम सैनी, सुरेंद्र सिंह, सुरेश तिवारी है।

यह पढ़ें..स्वतंत्रदेव सिंह की हुंकार: घाटमपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात

 

रिपोर्टर श्रीधर अग्निहोत्री

Tags:    

Similar News