Kaushambi: छात्र की हत्या मामले में रविदास समाज ने फूंका राजस्थान के सीएम का पुतला

Rajasthan: राजस्थान में शिक्षक द्वारा की गई छात्र की हत्या की घटना से खफा रविदास समाज के लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को समाज के लोगों ने राजस्थान के सीएम का पुतला फूंका।

Report :  Ansh Mishra
Update: 2022-08-21 13:25 GMT

रविदास समाज ने फूंका राजस्थान के सीएम का पुतला

Rajasthan: राजस्थान में शिक्षक द्वारा की गई छात्र की हत्या की घटना से खफा रविदास समाज (Ravidas Samaj) के लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को समाज के लोगों ने दारानगर में राजस्थान के सीएम का पुतला फूंका। इसके बाद कैंडल मार्च निकालकर दिवंगत छात्र को श्रद्धांजलि दी।

सुराणा निवासी इंद्र कुमार पुत्र देवाराम वहां के जालौर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में कक्षा तीन का छात्र था। 20 जुलाई को वह स्कूल गया था। वहां मटकी से पानी पीने पर एक शिक्षक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी थी। पिटाई से घायल छात्र ने बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। इसी घटना को लेकर संत शिरोमणि रविदास पीठ के पदाधिकारी लगातार विरोध दर्ज करा रहे हैं।

रविदास समाज के लोगों ने राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

रविवार को पदाधिकारियों ने समाज के लोगों संग मिलकर दारानगर स्थित ज्वालनपर मोहल्ले में राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। इसके बाद कैंडल मार्च निकाला गया।

आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी होने तक आंदोलन जारी रहेगा: राष्ट्रीय महामंत्री

पीठ के राष्ट्रीय महामंत्री सतीश गोयल (National General Secretary Satish Goyal) ने कहा कि आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी होने तक आंदोलन जारी रखा जाएगा। इस मौके पर महेश गौतम, बृजेश कुमार, जितेन्द्र गौतम, प्रदीप गौतम, राजू गौतम, अमरेन्द्र गौतम, शिवलाल केसकर, विश्व प्रभाकर आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News