बांदा मासूम की हत्या का मामलाः दंपति हिरासत में, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र में चैसड़ गांव के निजी स्कूल में शिक्षक राजेश कुशवाहा का 8 साल का बेटा प्रिंस कुशवाहा सोमवार सुबह घर के बाहर खेल रहा था लेकिन वह अचानक ही गायब हो गया।

Update: 2020-10-20 09:11 GMT
बांदा मासूम की हत्या का मामलाः दंपति हिरासत में, पुलिस पर लापरवाही का आरोप (Photo by social media)

लखनऊ: यूपी के बांदा जिले में एक बच्चे के अपहरण व हत्या के मामलें में एक बार फिर पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगा है। कहा जा रहा है कि बच्चे के पिता ने बीते सोमवार को ही बच्चे की गुमशुदगी के संबंध में पुलिस को सूचना देते हुए अपहरण की आशंका भी व्यक्त की थी लेकिन पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। मंगलवार को बच्चे का शव उसके घर से कुछ दूरी पर धान के पुआल में छिपाया गया था। शव मिलने के बाद अब पुलिस ने एक दंपती को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें:मेरठ: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आग पर काबू पाने में लगे दमकल कर्मी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र में चैसड़ गांव के निजी स्कूल में शिक्षक राजेश कुशवाहा का 8 साल का बेटा प्रिंस कुशवाहा सोमवार सुबह घर के बाहर खेल रहा था लेकिन वह अचानक ही गायब हो गया। जिस पर परिजनों ने अड़ोस-पड़ोंस व गांव में प्रिंस की तलाश की लेकिन वह नहीं मिला।

परिजनों ने बिसंडा थाने में इसकी सूचना देते हुए अनहोनी की आशंका जताई

इसके बाद सोमवार दोपहर में परिजनों ने बिसंडा थाने में इसकी सूचना देते हुए अनहोनी की आशंका जताई। पुलिस की ओर से कोई कार्यवाही न किए जाने पर परिजनों ने रात में कुछ नेताओं से मदद की गुहार लगाई। दबाव पड़ने पर क्षेत्राधिकारी ओर बिसंडा एसओ ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की लेकिन प्रिंस का कोई पता नहीं चला।

ये भी पढ़ें:यहां बंटे नोटः कटघरे में आए भाजपा प्रत्याशी, चुप्पी साधे हैं सभी जिम्मेदार

शव धान के पुआल से बरामद हुआ

मंगलवार यानी आज सुबह प्रिंस के चाचा राकेश ने गांव के बाहर तालाब किनारे प्रिंस की चप्पलें देखी। इसके बाद आसपास तलाश शुरू हुई तो उसका शव धान के पुआल से बरामद हुआ। पिता राजेश कुशवाहा का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से ही उनके बेटे की जान गई है, उनके बेटे को गांव में ही कहीं अपहरण करके रखा गया था लेकिन समय से पुलिस के सक्रिय न होने के कारण उनके बेटे की जान गई है। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News