पतंगबाजी पर ताबड़तोड़ गोलियां: चार लोगों ने भूनकर रख दिया युवक के पिता को

कोतवाली इंचार्ज के अनुसार कोतवाली नगर के डिहवा हनीफ नगर निवासी मृतक अशफाक (60) जो कोतवाली नगर के राइन नगर मोहल्ले में शुभम डीडी प्लेक्स के सामने नाई की दुकान चलाता था।

Update: 2020-01-16 11:34 GMT
सौरमंडल के सृजन का पड़ाव मकर संक्रान्ति : 14 एवं 15 जनवरी

सुलतानपुर: पतंगबाजी को लेकर दस दिन पहले हुए विवाद में सुलह के बाद बुधवार रात मामला उस समय तूल पकड़ गया जब आरोपी चार सगे भाईयों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर विवाद होने वाले युवक के पिता को भून डाला। वहीं पास खड़े एक युवक को भी गोली लगी है जिसे जिला अस्पताल से प्रथम उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

कोतवाली नगर के राइन नगर स्थित शुभम डीडी प्लेक्स के सामने की घटना

कोतवाली इंचार्ज के अनुसार कोतवाली नगर के डिहवा हनीफ नगर निवासी मृतक अशफाक (60) जो कोतवाली नगर के राइन नगर मोहल्ले में शुभम डीडी प्लेक्स के सामने नाई की दुकान चलाता था। बुधवार रात जब वो दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी में था कि ठीक उसी समय अचानक आरोपी चार सगे आजम, अमन, शेबू और सोनू पुत्रगण शमशाद और उनका एक मित्र मोहम्मद शान पुत्र रईस वहां पहुंचे और अशफाक पर फायरिंग कर दी।

ये भी पढ़ें—जनगणना 2021: पूछे जाएंगे ये सवाल, दिया गलत जवाब तो देना पड़ेगा दंड

उस समय पास खड़े दिलशाद पुत्र नसीर निवासी खैराबाद अन्नू चौराहा को भी गले में गोली लग गई। पुलिस और स्थानीय लोग दोनो को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डाक्टरों ने अशफाक उपरोक्त को मृत घोषित कर दिया व दिलशाद को लखनऊ रेफर कर दिया गया।

एसपी बोले पुलिस कर रही विधिक कार्यवाही

एसपी शिव हरि मीणा ने बताया कि पतंगबाजी को लेकर सप्ताह भर पूर्व विवाद हुआ था। जिसमें स्थानीय स्तर पर धर्म गुरू ने सुलह करा दिया था। आज उसी बात को लेकर वारदात अंजाम पाई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनो घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां एक को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे को लखनऊ रेफर किया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था क़ायम है, पुलिस आगे की विधिक कार्यवाही कर रही है।

ये भी पढ़ें—RSS की बुलाई कांफ्रेंस में जमकर हंगामा, CAA का विरोध कर रहे लोगों का हुआ ये हाल

Tags:    

Similar News