डिप्टी सीएम केशव दे रहे थे भाषण, तभी मंच पर ऐसा कुछ हुआ-खुलकर सामने आई पार्टी की गुटबाजी

पार्टी में महिलाओं को सम्मान देने का लंबा-चौड़ा दावा करने वाली भाजपा के कार्यक्रम में आज एक अनोखा नजारा देखने को मिला। मौका था बाराबंकी के नगर पालिका परिसर में चल रहे राजा गंगा बख्श रावत सम्मान समारोह का। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने के लिए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मंच पर पहुंचे थे।

Update: 2019-01-23 14:05 GMT

बाराबंकी: पार्टी में महिलाओं को सम्मान देने का लंबा-चौड़ा दावा करने वाली भाजपा के कार्यक्रम में आज एक अनोखा नजारा देखने को मिला। मौका था बाराबंकी के नगर पालिका परिसर में चल रहे राजा गंगा बख्श रावत सम्मान समारोह का। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने के लिए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मंच पर पहुंचे थे। मंच पर मौर्य के साथ यूपी सरकार में मंत्री दारा सिंह चौहान, मंत्री बृजेश पाठक, सांसद प्रियंका सिंह रावत, नोएडा से विधायक पंकज सिंह, बछरावां से विधायक राम नरेश रावत समेत जिले के सभी विधायक और नेता भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें.....भाजपा को बहुमत नहीं मगर जोड़तोड़ से एनडीए की सरकार बनेगी

कार्यक्रम के दौरान केशव प्रसाद मौर्य जब मंच से वहां मौजूद जनता को संबोधित कर रहे थे तभी बाराबंकी की सांसद प्रियंका सिंह रावत उनसे कुछ कहने के लिए आगे बढ़ीं। सांसद प्रियंका सिंह रावत के आते ही केशव प्रसाद मौर्य रुके और उन्हें सुनने लगे। लेकिन तभी डिप्टी सीएम के बगल में खड़े रायबरेली की बछरावां विधानसभा सीट से विधायक राम नरेश रावत ने उनको हड़का दिया और बोलने से रोका। इस दौरान सांसद प्रियंका ने दोबारा कुछ कहना चाहा लेकिन राम नरेश रावत ने उन्हें दोबारा चुप करा दिया।जिसके बाद मंच पर असहज होकर सांसद प्रियंका चुपचाप जाकर अपनी सीट पर बैठ गईं।

यह भी पढ़ें.....सपा, बसपा के गठबंधन से भाजपा नेताओं के होश उड़े हुए-अखिलेश यादव

आपको बता दें इस समय बाराबंकी में बीजेपी कें अंदर जबरदस्त गुटबाजी चल रही है। बीजेपी का एक धड़ा खुलकर सांसद प्रियंका सिंह रावत के विरोध में उतर आया है और उन्हें दोबारा टिकट मिलने की राह में रोड़ा बन गया है। बीजेपी अंदरखाने ये खबर भी चल रही है कि विधायक राम नरेश रावत अपनी पत्नी को बाराबंकी लोकसभा सीट से बीजेपी का टिकट दिलाने में लगे हैं। इसका आज के कार्यक्रम में साफ उदाहरण भी उस समय देखने को मिला, जब कार्यक्रम स्थल पर लगे बीजेपी के तमाम पोस्टरों में बाराबंकी की बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत को कहीं जगह नहीं दी गई।

Tags:    

Similar News