Lakhimpur Kheri News: 4 साल के बच्चे के गाल पर जेलकर्मियों ने लगाई मुहर, वीडियो वायरल

Lakhimpur Kheri News: जेल अधीक्षक ने बताया कि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आगे भी इसकी जांच कराई जाएगी। जांच में अगर गेटकीपर की गलती होगी तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Update: 2023-01-27 12:30 GMT

Lakhimpur Kheri Jail workers stamp on four year old boy cheek

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर खीरी जिले के सदर कोतवाली इलाके के जिला जेल में एक बड़ा मामला सामने आया है। जिला कारागार में अपने भाई से मिलने आए 4 वर्षीय मासूम के चेहरे पर जिला कारागार में कर्मियों द्वारा बच्चे के चेहरे पर जेल की मुहर लगाई गई।

जानकारी के अनुसार चार वर्षीय मासूम योगेश अपनी दादी लज्जावती के साथ अपने भाई, जो कि कारागार में बंद है, उससे मिलने आया था। लज्जावती ने बताया थाना कोतवाली सदर क्षेत्र के अंतर्गत गांव भगवतीपुर के हम लोग रहने वाले हैं। मिलाई के दौरान जेल कर्मियों द्वारा मेरे पोते के चेहरे पर जेल की मोहर लगाई गयी। अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामले की होगी जांच

इस सम्बन्ध में जेल अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि इस मामले की जांच कराई जाएगी। जांच में जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि जेल अधीक्षक ने बताया कि जो परिजन कैदी से मिलने आए थे वह अपने घर वापस लौट चुके हैं। अभी मामले में कुछ कहा नहीं जा सकता है। जब हमने वहां पर गेटकीपर से पूछा कि मुहर लगाने का मामला सामने आया है तो वह उसका कहना है कि हमने हाथ पर मुहर लगाई थी ना कि गाल पर।

इसी के आधार पर जेल अधीक्षक ने बताया कि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आगे भी इसकी जांच कराई जाएगी। जांच में अगर गेटकीपर की गलती होगी तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News