Lakhimpur Kheri: बयान के बहाने कमरे में ले जाकर दरोगा ने की अश्लील हरकत, पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक खीरी को दी तहरीर

Lakhimpur Kheri News: कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म का शिकार हुई युवती ने पुलिस अधीक्षक खीरी संजीव कुमार सुमन को तहरीर देकर आरोप लगाया है ।

Update:2022-09-05 08:57 IST

बयान के बहाने कमरे में ले जाकर दरोगा ने की अश्लील हरकत (photo: social media )

Lakhimpur Kheri News: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले कोतवाली ईसानगर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक खीरी को तहरीर देकर एक दरोगा पर आरोप लगाया है । शुक्रवार की रात करीब 9 बजे ईसानगर कोतवाली में तैनात एक दरोगा द्वारा बयान लेने के बहाने कमरे में ले जाकर अश्लील हरकतें की गई। यही नहीं विरोध करने पर पीड़िता व उसके परिजनों को अवैध मुकदमों में फंसाकर जेल भेजने की धमकी भी दी।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म का शिकार हुई युवती ने पुलिस अधीक्षक खीरी संजीव कुमार सुमन को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि कोतवाली ईसानगर की पुलिस पिकेट हसनपुर कटौली में तैनात उप निरीक्षक विद्यासागर शुक्ला ने दुष्कर्म के मुकदमे में विवेचना के दौरान पीड़िता को बयान लेने के बहाने कमरे में ले जाकर कमरा अंदर से बंद कर लिया और अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। पीड़िता के चीखने चिल्लाने पर दौड़े परिजनों ने दरवाजा खटखटाया तो दरोगा जी बाहर आ गए। परिजनों को झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। पीड़िता ने दरोगा की ज्यादतियों से परेशान होकर पुलिस अधीक्षक खीरी को शिकायती पत्र देकर दरोगा के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की।

Tags:    

Similar News