Lakhimpur Kheri: प्रेम प्रसंग में युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में तीन को बताया मौत की वजह

Lakhimpur Kheri: 21 वर्षीय लकी ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Update: 2022-08-31 07:16 GMT

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी में युवक ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या। मौके पर उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें प्रेमिका और तीन अन्य लोगों के नाम लिखे हैं। इन तीन लोगों को मौत का कारण बताया। साथ ही माता-पिता से माफी मांगी है। कोतवाली सदर इलाके की काशीराम कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय लकी ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में प्रेम प्रसंग का कारण सामने आया है।

गांव वालों के मुताबिक लकी का ज्योति नाम की लड़की से प्रेम प्रसंग था। सुसाइड नोट में लिखा ज्योति तुम मुझसे जान मांग रही हो ना और मैंने अपनी जान दे दी। अब तुम खुश रहना मेरी मौत की वजह। राजीव वर्मा, मीना देवी और शिवम वर्मा है इन्हें बक्सा ना जा। आगे लिखा इन के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करना। अब मैं मेरी जिंदगी से जा रहा हूं। ज्योति और पापा इस राजीव को छोड़ना मत। इसने पूरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मम्मी पापा हमें माफ कर देना। अंत में लिखा कि ज्योति अब तुम खुश रहना।

पुलिस को तहरीर का इंतजार

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक के शव को फांसी से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट और उनके पिता द्वारा तहरीर देने का इंतजार कर रही है। शहर कोतवाल चंद शेखर ने बताया कि तहरीर मिलने पर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News