Lakhimpur Kheri News: निजी अस्पताल के संचालक ने पत्रकार को दी धमकी, कहा- खबर छापोगे तो परिणाम नहीं होगा ठीक

Lakhimpur Kheri News: निजी अस्पताल के संचालक ने पत्रकार के घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी। संचालक ने कहा कि खबर छापोगे तो परिणाम ठीक नहीं होगा।

Update: 2023-01-06 10:47 GMT

निजी अस्पताल के संचालक ने पत्रकार को दी धमकी,

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी जिले के सदर इलाके के चौकी जेल गेट इलाके के मोहल्ला सलेमपुर कौन में डॉक्टर अमित वर्मा शुभ आदर्श हॉस्पिटल ऐरा रोड गोविंद नगर के मालिक ने पत्रकार के घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी। संचालक ने कहा कि खबर छापोगे तो परिणाम ठीक नहीं होगा।

पुलिस की एकतरफा कार्रवाई से मोहल्ले के लोगों में भारी आक्रोश

आपको बता दें निजी अस्पताल के संचालक द्वारा गंदगी युक्त पानी खुले आम नालियों में बहाया जाता है, जिसके चलते मोहल्ले में तमाम प्रकार की गंभीर बीमारियां फैल रही है। इससे मोहल्ले के लोगों में भारी आक्रोश है। वहीं, प्रसासन इसपर ध्यान नहीं दे रहा है। अस्पताल संचालक के खिलाफ मोहल्ले के लोगों ने कोतवाली में शिकायत भी की, लेकिन कार्रवाई अभी तक नहीं हुई। वहीं, अस्पताल संचालक द्वारा दी गई शिकायत पर पुलिस ने पत्रकार पर ही मुकदमा लिख दिया। कोतवाली पुलिस की एकतरफा कार्रवाई से मोहल्ले के लोगों में भारी आक्रोश है। वहीं. पत्रकारों में भी आक्रोश है।

पत्रकार को धमकी देते हुए ऑडियो हुआ था वायरल

स्पताल मालिक अमित वर्मा द्वारा पत्रकार को धमकी देते हुए ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पत्रकार ने बच्चों के खेलने वाली गन को निकाला था, लेकिन उसको नाजायज अस्त्र दिखाकर मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। मोहल्ले के लोगों और पत्रकार की शिकायत पर पुलिस ने अस्पताल मालिक पर नहीं की कार्रवाई

एक सप्ताह में जिले में कई पत्रकारों पर हुई घटनाएं

एक सप्ताह के दौरान जिले में कई पत्रकारों पर घटनाएं हुई, लेकिन पुलिस ने केवल खानापूर्ति कर इति श्री कर ली। सोचनीय विषय ये है एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री पत्रकारों के लिए पुलिस प्रसासन से हर सम्भव मदद करने की बात करते है। वहीं, खीरी पुलिस उनकी लुटिया डुबोने पर उतारू है, जब देश का चौथा स्तंब ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता कितनी सुरक्षित रहेगी इससे अंदाजा लगाया जा है।

Tags:    

Similar News