Lakhimpur News: पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

Lakhimpur News: यूपी के लखीमपुर खीरी निघासन कोतवाली इलाके के झंडी रोड इलाके में प्रेमी के प्यार में पत्नी ने अपने ही सुहाग की हत्या कर दी।

Update: 2022-12-31 06:47 GMT

lakhimpur Kheri crime (Social Media)

Lakhimpur News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के निघासन कोतवाली इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर के बंगले में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया। पत्नी प्रेमी के साथ फरार हो गई। घटना की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी महिला जूली और प्रेमी को गिरफ्तार कर पूछताछ किया। 

यूपी के लखीमपुर खीरी निघासन कोतवाली इलाके के झंडी रोड इलाके का मामला है। पुलिस ने बताया कि मृतक इंग्लिश की पत्नी जूली का पास के ही रहने वाले संतोष के साथ 6 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी उसके पति को भी हो गई थी। इस कारण दोनों का अक्सर झगड़ा होता था। ऐसे में पति को रास्ते से हटाने के लिए महिला प्रेमी के संग मिलकर उस को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। हालांकि घटना की जानकारी किसी को ना हो सके इसके इसलिए महिला और प्रेमी ने उसके शव को गड्ढा खोदकर दफना दिया। आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी ने बताया कि 10 दिन पहले ही अपने पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी।

पत्नी मौका पाकर प्रेमी के साथ फरार

आपको बताते चलें 10 दिन पहले ही अपने पति की हत्या कर दी थी। घर के लोगों के पूछने पर हर बार यही कहती थी कि वह कहीं चले गए हैं। मामले को ठंडा होता जानकर 4 दिन पहले पत्नी मौका पाकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। मृतक की भाभी को कुछ शक हुआ तो उन्होंने घर वालों को अपनी शंका बताई। तब मृतक के भाई और पिता ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। शुक्रवार सुबह जब मृतक के परिजन खेत जा रहे थे तब उन्हें उसके जूते दिखे तो उन्हें शक हुआ। उन सबने तुरंत खुदाई शुरू करवा दी पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम भी पहुंचे। उनके सामने गड्ढा खोदकर शव को बाहर निकाला गया, जिसके बाद हत्या की जानकारी हुई ।

मृतक का शव बाहर निकाला तो परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीमपुर जिला मुख्यालय भेज दिया है। अब आगे की कार्यवाही भी शुरू कर दी है। पुलिस अपनी हरकत में आई और तेजी से जांच शुरू कर दी। पत्नी और प्रेमी समेत हत्या करने वाले सामान को भी साथ में बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।

Tags:    

Similar News