विधि मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा - गठबंधन करने वाले निजी स्वार्थ की राजनीति करते हैं

यूपी के शाहजहांपुर में धन्यवाद सभा को संबोधित करने पहुंचे विधि मंत्री ब्रजेश पाठक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गठबंधन चुके हुए लोगों ने किया है जो ​निजी स्वार्थ के लिए राजनीति करते हैं। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी का धन्यवाद किया।मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि किसी ने गरीबों के आरक्षण की बात नहीं की लेकिन पीएम मोदी ने गरीबों की सुनी है और अब वहीं लोग आने वाले लोकसभा चुनाव में अपना कर्ज उतारेंगे।

Update: 2019-01-19 12:34 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में धन्यवाद सभा को संबोधित करने पहुंचे विधि मंत्री ब्रजेश पाठक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गठबंधन चुके हुए लोगों ने किया है जो ​निजी स्वार्थ के लिए राजनीति करते हैं। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी का धन्यवाद किया।मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि किसी ने गरीबों के आरक्षण की बात नहीं की लेकिन पीएम मोदी ने गरीबों की सुनी है और अब वहीं लोग आने वाले लोकसभा चुनाव में अपना कर्ज उतारेंगे।

यह भी पढ़ें.....महिलाओं की शिक्षा में सावित्री बाई फुले का योगदान अतुलनीय : पाठक

दरअसल विधि मंत्री ब्रजेश पाठक शाहजहांपुर मेें आए और गांधी भवन पहुंचे। जहां उन्होंने धन्यवाद सभा को संबोधित किया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी तक सभी पार्टियों ने देश को लूटा है। अब गठबंधन किया गया है। जिन्होंने अपने निजी स्वार्थ के लिए राजनीति की और जनता ने उन्हें नकार दिया। गठबंधन हो जाने के बाद अब देश के नौजवानों को भड़काया जाएगा। इसलिये नौजवानों से अपील करते है कि वह भड़काने में न आए।

यह भी पढ़ें.....विपक्षी गठबंधन मेरे खिलाफ नहीं, बल्कि देश के लोगों के खिलाफः मोदी

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अभी देश मे गरीबों की सुनने वाला नहीं था। किसी पार्टी ने गरीबों की नहीं सुनी। लेकिन अब पीएम मोदी ने गरीबों को आरक्षण दिया है। उस पर विपक्षी पार्टियां राजनीति कर रही है। लेकिन जिन लोगों को आरक्षण का लाभ मिलेगा वह लोग आने वाले चुनाव में अपना कर्ज वोट देकर उतारेंगे। आने वाले चुनाव मे फिर पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें.....डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले -जो डरा होता है वो गठबंधन करता है ,हम निडर है

Tags:    

Similar News