Hathras News: शॉर्ट सर्किट से हॉजरी के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

Hathras News: करीब दो घंटे की मेहनत के बाद फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक आग में सब कुछ भस्म हो चुका था।

Written By :  Anant kumar shukla
Update:2023-01-07 17:42 IST

Hathras Hosiery warehouse fire due to short circuit loss of millions (Social Media)

Hathras News: हाथरस सदर कोतवाली क्षेत्र के सादाबाद गेट स्थित हॉजरी के गोदाम में अचानत से रात को तीन बजे आग लग गई। यहां पर मौजूद चौकीदार आग की लपटें देख घबरा गया और उसने इस बात की सूचना फर्म स्वामी को दी। जिसके बाद सभी मौके पर पहुंच गए। आग लगने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां भी मौके पर आ गईं। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया जा रहा। फर्म स्वामी की मानें तो आग में करीब 25 लाख रुपए का कपड़ा जलकर खाक हो गया।

कोतवाली सदर सदर इलाके के खातीखाना निवासी अमित टालीवाल की सादाबाद गेट गोविंद भवन में हॉजरी का थोक का कारोबार है। यहां पर शुक्रवार-शनिवार की देररात को अचानक से शॉट सर्किट हुआ और आग लग गई। इस आग की जानकारी यहां पर चौकीदारी कर रहे व्यक्ति को करीब साढ़ेे चार बजे हुई। तब तक आग बिकराल रूप धारण कर चुकी थी।

चौकीदार की आंख खुली तो आग की चपटें देख उसके होश उड़ गए। इस बात की सूचना चौकीदार ने अमित टालीबाल को दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंच गए। आग को देख उनके होश उड़ गए। वहीं इस बात की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। जिसके कुछ की देर बाद फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।

करीब दो घंटे की मेहनत के बाद फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक आग में सब कुछ भस्म हो चुका था। फर्म स्वामी का कहना है कि आग में करीब 25 लाख रुपए का उसका हॉजरी का कपड़ा जलकर राख हो गया।

Tags:    

Similar News